जालंधर का रहने वाला पुलिस वाला लुधियाना की जेल में चला रहा था नशे का रैकेट

लुधियाना जेल।

लुधियाना जेल।



हवालाती से मिली नशीली गोलियां, घर से मिली हैरोईन, सहायक थानेदार भी गिरफ्तार

खबरिस्तान नेटवर्क, लुधियाना। लुधियाना की सेंट्रल जेल में नशा सप्लाई करने वाले बड़े गिरोह को पुलिस ने काबू किया है। जेल में हवालाती बंटी कुमार उर्फ बच्ची पुत्र रामजीत निवासी फरीदाबाद, हरियाणा से छह सौ नशीली गोलियां बरामद हुई हैं। इसके बाद एक बाद एक तस्कर का नाम सामने आया।

16  सितंबर को आरोपी बंटी कुमार को लुधियाना पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर लाई थी। आरोपी से पूछताछ के बाद मोहम्मद अनवारुल उर्फ राजू चाय वाला निवासी लुधियाना व अकाश कुमार उर्फ आसू निवासी बस्ती जोधेवाल लुधियाना को नामजद किया। 17 सितंबर को आरोपी अनवारुल उर्फ राजू व 19 सितंबर को अकाश कुमार उर्फ राजू को गिरफ्तार किया गया।

तीन महीने से कर रहा था सप्लाई


दोनों आरोपी से पूछताछ के बाद सहायक थानेदार बलवीर कुमार निवासी गढ़ा थाना डिवीजन नं. 7 जालंधर जोकि पुलिस लाइन कमिश्नरेट लुधियाना में तैनात है को भी आरोपी नामजद किया गया है।  आरोपी अनवारुल की निशानदेही पर उसके घर से 110 ग्राम हेरोइन मिली। सहायक थानेदार बलवीर कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने कबूल किया है कि 5-6 महीने से पुलिस लाइन में कमिश्नरेट लुधियाना में तैनात है और 2-3 महीने से रोजाना चलानी ड्यूटी कर रहा है, इससे पहले वह कभी-कभी ड्यूटी पर जाता था। उसने ये भी बताया कि वह 3 महीने से नशीली गोलियां/हेरोइन तथा अन्य नशीले पदार्थ हवलातियों के जरिए केंद्रीय जेल लुधिनाया में सप्लाई कर रहा है।

आरोपी अनवारुल उर्फ राजू की कोर्ट काम्पलेक्स में चाय की दुकान है और वह नशीले पदार्थ के बनाए हुए पैकेट केंद्रीय जेल लुधियाना से पेशी पर भुगतने के लिए आए हुए हवालातियों को सहायक थानेदार बलवीर कुमार से मिलकर सप्लाई करता था। ये  नशीले पदार्थ के पैकेट हवालाती बाथरूम में जाकर प्राइवेट पार्ट में छुपाकर जेल में लाते थे।

 

Related Tags


Related Links


webkhabristan