जालंधर में छाए सियासी बादल, दल बदलू तूफान की भविष्यवाणी, आप के बेड़े में सवार होंगे कई कांग्रेसी

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर



पिछले दिनों पूर्व डिप्टी मेयर हरसिमरनजीत सिंह बंटी ने छोड़ी थी कांग्रेस, बंटी कर सकते हैं आम आदमी पार्टी ज्वाईन

खबरिस्तान नेटवर्क। मानसून के सावन महीने में जालंधर के आसमान पर सियासी बादल छा गए हैं, जिसके तहत आने वाले दिनों में दल बदलू तूफान आने की संभावना है। इस समय डांवांडोल कांग्रेस की कश्ती छोड़कर कई नेता आप के बेड़े में सवार होने की तैयारी कर रहे हैं।

आम आदमी पार्टी ज्वाइन करने वालों में सबसे बड़ा नाम जालंधर के डिप्टी मेयर हरसिमरनजीत सिंह बंटी का चर्चा में है। दिन भर अखबारों और वेबसाइट्स के रिपोर्टर और फेसबुक लाईव स्ट्रीमर इसी खबर के पीछे लगे रहे कि बंटी कांग्रेस छोड़ने के बाद आम आदमी पार्टी कब ज्वाईन करेंगे। उनके साथ कौन-कौन आप ज्वाईन कर रहा है। फिर सूचना आई कि वीरवार को बंटी और कुछ पार्षद आम आदमी पार्टी ज्वाईन कर रहे हैं। उन्हें कौन ज्वाईन करवाएगा ये तय नहीं है।

बंटी की कुंवर के साथ फोटो वायरल

हरसिमरनजीत सिंह बंटी की अमृतसर नार्थ से विधायक कुंवर विजय प्रताप सिंह के साथ मुलाकात की फोटो वायरल है। कहा जा रहा है कि बंटी ने इस विशेष मुलाकात में जालंधर के अहम मुद्दों पर चर्चा की। चर्चा में नगर निगम जालंधर और स्मार्ट सिटी प्रोजेस्ट में बड़े घोटालो पर विशेष तौर पर चर्चा हुई!


अब सवाल ये है कि बंटी जालंधर के दो विधायकों को छोड़कर अमृतसर कुंवर विजय प्रताप सिंह के पास क्यों गए। सब जानते हैं कि कुंवर विजय प्रताप सिंह की मान सरकार में कितनी सुनवाई है। कुंवर विजय प्रताप को दोनों मंत्रीमंडल विस्तार में इग्नोर किया गया और अभी तक पार्टी ने कोई बड़ी जिम्मेदारी नहीं दी है।

kunwar vijay and bunty

कांग्रेस छोड़ चुके बंटी का आम आदमी पार्टी में जाना तय माना जा रहा है। देखना होगा कि उनके साथ कौन-कौन जाएगा।

आप वर्करों के सपने टूटेंगे

जालंधर वेस्ट हलके में बंटी और पूर्व विधायक सुशील रिंकू के बीच चल रही टसल का फायदा आम आदमी पार्टी को मिल सकता है। कई कांग्रेसी पार्षद आम आदमी पार्टी ज्वाईन करने की तैयारी में है। अब देखना होगा कि अगर कांग्रेस के पार्षद पार्टी ज्वाईन करते हैं तो उन्हें क्या आप टिकट देगी और अगर टिकट देगी तो आप के अपने वर्कर जो पिछले कई सालों से पार्षद बनने के सपने देख रहे हैं उनका क्या होगा।

 

Related Tags


jalandhar deputy mayor harsimran bunty major singh sushil rinku sheetal angural raman arora jalandhar nagar nigam

Related Links