गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के विरोध में भगवंत मान सरकार के खिलाफ प्रदर्शन, चंडीगढ़ में NSUI को पुलिस ने वाटर कैनन से खदेड़ा

पुलिस ने NSUI के प्रधान समेत कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया

पुलिस ने NSUI के प्रधान समेत कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया



पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के विरोध में नारेबाजी की

वेब खबरिस्तान, चंडीगढ़। NSUI के कार्यकर्ताओं ने आज चंडीगढ़ सेक्टर-15 स्थित पंजाब कांग्रेस भवन में पंजाब की भगवंत मान सरकार के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने पंजाब में बेरोजगारी और पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के विरोध में नारेबाजी की। इस स्थिति को काबू करने के लिए चंडीगढ़ पुलिस ने रोड पर बैरिकेडिंग की और मुख्य सड़क को भी ब्लॉक रखा।


NSUI के कार्यकर्ताओं ने एक अर्थी सजाई और आगे बढ़ते रहे। पुलिस ने उन्हें समझाने का काफी प्रयास किया, मगर कार्यकर्ता उग्र प्रदर्शन करके बैरिकेड लांघ कर आगे बढ़ने का प्रयास करते रहे। स्थिति को काबू में करने के लिए पुलिस ने कार्यकर्ताओं को पानी की बौछारें करके खदेड़ा। इस दौरान उनकी पुलिस के साथ मामूली धक्का मुक्की भी हुई।

विरोध प्रदर्शन के दौरान NSUI के कार्यकर्ताओं की संख्या कम होने के चलते पुलिस ने स्थिति पर जल्द ही काबू पा लिया। NSUI के कार्यकर्ता शरप्रीत सिंह ने कहा कि पंजाब में बेरोजगारी और सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामला प्रमुख है। NSUI के प्रधान और कार्यकर्ताओं ने कहा कि आगामी दिनों में भी वे सभी जिलों में DC दफ्तरों के बाहर विरोध प्रदर्शन करेंगे। चंडीगढ़ पुलिस ने NSUI के प्रधान समेत कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है।

Related Tags


rip sidhu moosewala justice for sidhu moosewala nsui protest against punjab government

Related Links


webkhabristan