माई हीरां गेट मार्केट में निगम मुलाजिमों पर हमले का विरोध

निगम कमिश्नर ने पुलिस कमिश्नर को फोन कर दोषियों पर कार्रवाई का कहा l

निगम कमिश्नर ने पुलिस कमिश्नर को फोन कर दोषियों पर कार्रवाई का कहा l



निगम यूनियनों की ओर से काम ठप रखा गया है

वेब खबरिस्तानl जालंधर में बुधवार को माई हीरा गेट पर कचरे का टिप्पर ले जा रहे चालक से हुई मारपीट का मामला अभी शांत नहीं हुआ है। बाजार में तनाव देखते हुए बेशक पुलिस ने सफाई सेवक यूनियन के नेताओं को मनाकर मामले को ठंडा कर दिया था, मगर इस मामले में कोई ठोस कार्रवाई न होने पर चिंगारी फिर से भड़कने लगी है।


आज सुबह फिर सफाई सेवक अपना सुबह सवेरे का काम निपटा कर माई हीरा गेट पर धरना देने के लिए इकट्ठा हुए थे, लेकिन पुलिस ने मौके की नजाकत को भांपते हुए हालातों को संभाल लिया। सभी को मनाकर पुलिस थाना डिविजन नंबर तीन में ले गई। पुलिस ने सफाई सेवकों को आश्वासन दिया है कि आरोपी पर कार्रवाई ठोस होगी।

सफाई सेवक मांग कर रहे थे कि ड्यूटी के दौरान टिप्पर चालक का सिर फोड़ने वाले व्यक्ति पर भारतीय दंड संहिता की संगीन धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जाए। ड्यूटी में बाधा पहुंचाने का भी मामला दर्ज होना चाहिए। 

सफाई सेवक यूनियन ने चेतावनी भी दी है कि यदि पुलिस ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की तो वह माई हीरा गेट में गदंगी की टिप्पर लाकर खड़े कर देंगे और बाजार में धरना लगाएंगे। जिस व्यक्ति ने हमला करके सफाई सेवक का सिर फोड़ा है, उसे मिलने वाली सजा उदारहण होनी चाहिए, ताकि आगे कोई ऐसी हरकत करने की सोच भी न सके।

Related Tags


chandan grewal mcj municipal corporation jalandhar municipal commissioner jalandharbsp leader chandan grewal

Related Links