पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने तलब किए सभी विधायक : पढ़िए क्या है एजेंडा

मुख्यमंत्री भगवंत मान अलग-अलग ग्रुपों में विधायकों से मीटिंग कर रहे हैं

मुख्यमंत्री भगवंत मान अलग-अलग ग्रुपों में विधायकों से मीटिंग कर रहे हैं



सीएम भगवंत मान ने आम आदमी पार्टी के विधायकों को तलब किया है

वेब खबरिस्तान, चंडीगढ़। सीएम भगवंत मान ने आम आदमी पार्टी के विधायकों को तलब किया है। उनसे चंडीगढ़ में मीटिंग हो रही है। इसमें डेवलपमेंट कामों के अलावा पेंडिंग प्रोजेक्टों और जरूरत के बारे में चर्चा की जा रही है। बता दें कि मुख्यमंत्री भगवंत मान अलग-अलग ग्रुपों में विधायकों से मीटिंग कर रहे हैं। विधायकों से उनके इलाके में तैनात अफसरों की कारगुजारी के बारे में भी सीएम जानकारी ले रहे हैं। इसके बाद जरूरत के हिसाब से विकास की योजनाएं बनाई जाएंगी। 

सरकार को छवि सुधारने की चिंता 


पंजाब में आम आदमी पार्टी सरकार को अपनी छवि की चिंता सता रही है। हेल्थ मिनिस्टर डॉ. विजय सिंगला को बर्खास्त करने के बाद खूब वाहवाही हो रही थी। इसके बाद मूसेवाला की हत्या और सेहत मंत्री के रवैये से नाराज वाइस चांसलर के इस्तीफे से फिर चुनौती खड़ी हो गई है।

नई स्कीमों को भुनाएंगे विधायक

पंजाब में पार्टी की छवि सुधारने के लिए विधायकों को सरकार की नई स्कीमों को भुनाने को कहा गया है। जिसमें सबसे अहम प्रतिमाह 300 यूनिट मुफ्त बिजली है। अगले महीने बिल आने हैं। ऐसे में अगर लाखों लोगों का बिजली बिल जीरो आए तो तय है कि सरकार के प्रति अच्छी छवि बनेगी। जिसका फायदा गुजरात और हिमाचल प्रदेश के चुनावों में होगा।

Related Tags


cm bhagwant mann cm mann cabinet punjab cabinet punjab cabinet ministersaam aadmi party aam aadmi party mla

Related Links