जान्हवी कपूर की नई फिल्म "good luck jerry" का पंजाबी सिंगर ने किया विरोध, कहा - पंजाब को नशीला राज्य दिखाया जा रहा

सांकेतिक चित्र

सांकेतिक चित्र



पहले भी कई बार इस मुद्दे पर हो चूका विरोध

ख़बरिस्तान नेटवर्क - जान्हवी कपूर की नई फिल्म "गुड लक जेरी" को लेकर पंजाबी सिंगर्स में गुस्सा देखने को मिल रहा है। सिंगर एवं एक्टर रणजीत बावा ने बॉलीवुड मूवी 'गुड लक जैरी' को लेकर विरोध जताया है। बावा ने कहा कि इस मूवी में एक बार फिर पंजाब को नशे वाला दिखाया गया है।  उन्होंने सवाल पूछा कि बॉलीवुड मूवीज में पंजाब को बस ड्रग स्टेट ही दिखाओगे।

सिंगर जस्सी ने भी बावा का समर्थन किया


जस्सी ने कहा, कि बॉलीवुड हमेशा से ही पंजाब को विचारहीन दिखाता रहा है। इसकी वजह पंजाब सरकार की तरफ से कोई कल्चर पॉलिसी न होना है। पंजाब में नशे की समस्या पर पहले 'उड़ता पंजाब' मूवी बनी थी। जिससे पंजाब की नशे से जुड़ी छवि बन गई। इस मूवी में बताया गया कि पंजाब में नशे की समस्या कितनी ज्यादा हो चुकी है। इस मूवी के बाद पंजाब को 'उड़ता पंजाब' कहकर मजाक उड़ाया जाने लगा।

किसान आंदोलन पर भी हो चुके आमने-सामने

इससे पहले पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री और बॉलीवुड किसान आंदोलन पर आमने-सामने हो चुके हैं। सभी पंजाबी कलाकारों ने किसान आंदोलन का समर्थन किया। हालांकि बॉलीवुड के ज्यादातर कलाकारों ने इस पर चुप्पी साधे रखी। जिसको लेकर बॉलीवुड एक्टर्स से तीखे सवाल भी पूछे गए। यहां तक कहा गया कि वह फिल्मों में सरदार बनकर कमाई करते हैं और जब सिख आंदोलन कर रहे हैं तो उनका समर्थन नहीं कर रहे।

Related Tags


bollywood news god luck jerry janvi kapoor new movie ranjit bawa punjabi singers

Related Links