पंजाब के बर्खास्त हेल्थ मिनिस्टर डॉ. विजय सिंगला को हाईकोर्ट से नहीं मिली जमानत, पढ़िए अगली सुनवाई की तारीख

डॉ. विजय सिंगला को जमानत नहीं मिल पाई

डॉ. विजय सिंगला को जमानत नहीं मिल पाई



पंजाब के बर्खास्त हेल्थ मिनिस्टर डॉ. विजय सिंगला को जमानत नहीं मिल पाई।

वेब खबरिस्तान, चंडीगढ़। पंजाब के बर्खास्त हेल्थ मिनिस्टर डॉ. विजय सिंगला को जमानत नहीं मिल पाई। आज उनकी याचिका पर पंजाब व हरियाणा हाईकोर्ट में सुनवाई हुई। इस दौरान सिंगला के वकील ने कहा कि उनसे कोई पैसा रिकवर नहीं हुआ है। न ही उन्होंने कोई जुर्म कुबूला है। सिंगला को जेल में एक महीने से ज्यादा समय हो गया है। हालांकि पंजाब सरकार के वकील ने इसका विरोध किया। उन्होंने कहा कि हाईकोर्ट में स्टेटस रिपोर्ट दाखिल कर दी है। इस पर हाईकोर्ट ने कहा कि वह सरकार का पक्ष देखने के बाद फैसला देंगे। मामले की अगली सुनवाई 4 जुलाई को होगी।

रिकॉर्डिंग में आवाज़ स्पष्ट नहीं 


हाईकोर्ट में डॉ. विजय सिंगला के वकील ने कहा कि जिस रिकॉर्डिंग को सबूत बताया जा रहा है, उसमें आवाज स्पष्ट नहीं है। सिंगला पहले ही अपनी आवाज का सैंपल दे चुके हैं। उनसे पैसे की बरामदगी का कोई सबूत नहीं है। हालांकि हाईकोर्ट ने कहा कि यह मामला कंट्रोवर्शियल है। पंजाब सरकार की स्टेटस रिपोर्ट देखने के बाद ही वह कोई फैसला देंगे।

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने हेल्थ मिनिस्टर सिंगला को बर्खास्त करते हुए कहा था कि सिंगला सेहत विभाग के हर काम में 1% कमीशन मांग रहे थे। जब उन्होंने इस बारे में सिंगला को पूछा तो उन्होंने पैसे मांगने की अपनी आवाज को कुबूल कर लिया।

Related Tags


anti corruption helpline number dr vijay singla dr vijay singla arrest punjab and haryana highcourt

Related Links



webkhabristan