RTI का खुलासा : विरोधियों ने किया दावा AAP ने एक महीने में विज्ञापन पर 24 करोड़ खर्च डाले, ऐसे भरेगा पंजाब का खजाना?

आम आदमी पार्टी सरकार एक बार फिर विरोधियों के निशाने पर आ गई

आम आदमी पार्टी सरकार एक बार फिर विरोधियों के निशाने पर आ गई



पंजाब में आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार एक बार फिर विरोधियों के निशाने पर आ गई है।

वेब खबरिस्तान । पंजाब में आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार एक बार फिर विरोधियों के निशाने पर आ गई है। विरोधियों की ओर से दावा किया गया है कि AAP सरकार ने एक महीने में विज्ञापन पर 24 करोड़ रुपए खर्च कर दिए। इसके लिए RTI इन्फॉर्मेशन का हवाला दिया गया है।

विपक्षी दलों ने तंज कसा कि राज्य का खजाना भरने के दावे करके सत्ता में आई AAP खुद ही इसे खाली करने में जुटी है।

सेल्फ प्रमोशन के लिए पैसे का दुरूपयोग 

कांग्रेस विधायक सुखपाल खैहरा ने RTI इन्फॉर्मेशन की कॉपी ट्वीट की। उन्होंने कहा कि केवल अप्रैल महीने में पब्लिसिटी पर 24 करोड़ खर्च कर दिए। अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान बताएं कि इस तरह से उन्होंने पंजाब का खजाना भरने का वादा किया था। खैहरा ने कहा कि वन MLA, वन पेंशन से सरकार एक साल में केवल 8 करोड़ बचाएगी और यहां एक महीने में इतना खर्च कर दिया। केजरीवाल और भगवंत मान सेल्फ प्रमोशन के लिए लोगों के पैसे का दुरुपयोग कर रहे हैं।


पंजाब कांग्रेस के प्रधान अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार पब्लिसिटी की ऑक्सीजन पर चल रही है। हर रोज एक करोड़ रुपया खर्च हो रहा है।

सिरसा ने कहा - कोई काम नहीं किया तो प्रचार कैसा ?

भाजपा नेता मनजिंदर सिरसा ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार ने पिछले 3 महीने में 9 हजार करोड़ का कर्जा लिया। केवल अप्रैल महीने में सरकारी की पब्लिसिटी और विज्ञापनों पर 24.40 करोड़ खर्च कर दिए। पंजाब की किसी महिला को अभी तक 1 हजार रुपए महीना नहीं दिया। बिजली-पानी पर कोई सब्सिडी नहीं दी गई। सिरसा ने कहा कि CM भगवंत मान जवाब दें कि जब कोई काम नहीं किया तो प्रचार किस बात का? यह इंकलाब नहीं, केजरीवाल का दिल्ली मॉडल है।

 

 

Related Tags


RTI right to information rti act right to information act cm bhagwant mann aam aadmi party aap publicity expenditure amarinder singh raja warringpunjab congress manjinder singh sirsa sukhpal khaira

Related Links



webkhabristan