पंजाब की पर्यटन मंत्री अनमोल गगन मान का घर बनने में खर्च हो रहे  2 करोड़ रूपए,विरोधियों ने लगाये आरोप

मंत्री अनमोल गगन मान ने लिखा कि उन्हें सेक्टर 39 चंडीगढ़ में सरकारी घर नंबर 953 ऑट हुआ

मंत्री अनमोल गगन मान ने लिखा कि उन्हें सेक्टर 39 चंडीगढ़ में सरकारी घर नंबर 953 ऑट हुआ



मंत्री अनमोल गगन मान के सरकारी घर के रेनोवेशन को लेकर सियासी घमासान मच गया

वेब खबरिस्तान, चंडीगढ़। पंजाब की पर्यटन मंत्री अनमोल गगन मान के सरकारी घर के रेनोवेशन को लेकर सियासी घमासान मच गया है। विरोधियों ने दावा किया कि मंत्री के घर पर 2 करोड़ रुपए खर्च हो रहे हैं। इसके साथ एक लिस्ट भी जारी की गई। इसमें दावा किया गया मंत्री ने यह लिस्ट विभाग को भेजी है। दूसरी ओर आम आदमी पार्टी ने इसे फर्जी बताया है। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा कि सरकार और पार्टी को बदनाम करने के लिए खुद यह फर्जी लेटर तैयार किया गया है।

कांग्रेस ने कहा घर को बंगला बना रहे


पंजाब कांग्रेस ने एक लेटर शेयर किया। इसमें दावा किया गया कि मंत्री अनमोल गगन मान ने लिखा कि उन्हें सेक्टर 39 चंडीगढ़ में सरकारी घर नंबर 953 ऑट हुआ है। जिसे रेनोवेट करने के लिए 34 काम बताए गए। कांग्रेस ने कहा कि जो आम आदमी पार्टी वाले कहते थे कि लोगों का पैसा लोगों पर खर्च करेंगे। कोई सरकारी घर नहीं लेंगे, वह तो अब लोगों का पैसा अपने घर को आलीशान बंगला बनाने पर खर्च कर रहे हैं। बदलाव जोरों पर है।

आम आदमी पार्टी ने उलटा कांग्रेस पर हमला कर दिया। पार्टी ने कहा कि कांग्रेस वाले खुद चिटि्ठयां बनाकर सियासी जमीन तलाशने में लगे हैं। उन्होंने लिस्ट को फेक करार दिया। वहीं इस बाबत एक पोस्ट शेयर की, जिसमें पंजाब कांग्रेस प्रधान राजा वड़िंग, विधानसभा में विपक्षी दल नेता प्रताप बाजवा और कांग्रेस MLA सुखपाल खैहरा की फोटो लगाते हुए कहा कि यह निचले दर्जे की सियासत में उतर आए हैं।

Related Tags


anmol gagan mann punjab tourism minister tourism minister anmol gagan mann cm bhagwant mann sukhpal khaira

Related Links