SC कमीशन के चेयरमैन विजय सांपला हुए कोरोना पॉजिटिव



ट्वीट कर दी जानकारी, कहा जो कोई भी उनके सम्पर्क में आया है, वह लोग कृपया खुद को आइसोलेट करें और अपनी जांच जल्द से जल्द करवाएं

वेब ख़बरिस्तान। देश में कोरोना का कहर इस कदर बढ़ रहा है कि हर कोई इसकी चपेट में आ रहा है। आम आदमी से लेकर बॉलीवुड स्टार और राजनीतिक नेता भी इससे अछूते नही हैं। आपको बता दें अब राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के चेयरमैन विजय सांपला को भी कोरोना ने घेर लिया है। कहने का मतलब है की वह भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।

सोशल मीडिया पर दी इसकी जानकारी  


विजय सांपला ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है और उनके संपर्क में आए लोगों को उन्होंने कहा है कि बीते दिनों जो कोई भी उनके सम्पर्क में आया है, वह लोग कृपया खुद को आइसोलेट करें और अपनी जांच जल्द से जल्द करवाएं। इसी के साथ उन्होंने सभी से अपील कर कहा कि कोरोना एक बार फिर अपने पैर पसार रहा है, इसलिए सावधान रहें और सरकार की तरफ लगातार दी जा रही गाइडलाइंस को फॉलो जरुर करें।

24 घंटे में 1.79 लाख से ज्यादा नए केस कोरोना के

भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के नए मामले में 12 प्रतिशत से ज्यादा का उछाल देखा गया है। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार देश में 1 लाख 79 हजार 729 नए कोरोना मामले दर्ज हुए हैं। वहीं 146 लोगों की मौत भी हुई है। मंत्रालय के अनुसार देश में अब दैनिक संक्रमण दर 13.29 प्रतिशत जा पहुंचा है।

 

Related Links