Mohali हमले की घटना के बाद Amritsar में बढ़ाई सुरक्षा, रेड अलर्ट जारी

Mohali हमले की घटना के बाद Amritsar में बढ़ाई सुरक्षा

Mohali हमले की घटना के बाद Amritsar में बढ़ाई सुरक्षा



अमृतसर में महत्वपूर्ण स्थानों की भी बढ़ाई गई सुरक्षा

वेब ख़बरिस्तान। मोहाली हमले की घटना के बाद अमृतसर में रेड अलर्ट जारी कर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई। अमृतसर पुलिस कमिश्नर अरुण पाल सिंह ने बताया, “रेड अलर्ट जारी किया है और सारे अधिकारी हाई अलर्ट पर हैं। महत्वपूर्ण स्थानों की भी सुरक्षा बढ़ाई गई है। जनता भी हमें सूचना देने में मदद करें।

हमले को बड़ी खुफिया विफलता के रूप में देखा जा रहा


यह पूछे जाने पर कि क्या यह आतंकवादी हमला था, डीजीपी ने कहा कि जांच में जो भी सामने आएगा उसे मीडिया से साझा किया जाएगा। पुलिस महानिदेशक ने कहा, ‘हमारे पास सुराग हैं और हम जल्द ही इस मामले को सुलझा लेंगे। यह एक चुनौती है और हम इस मामले को सुलझाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहे हैं।’ इस घटना को एक बड़ी खुफिया विफलता के रूप में देखा जा रहा है, क्योंकि कार्यालय की इमारत में पुलिस के खुफिया निरोधी दस्ते, विशेष कार्य बल और कुछ अन्य इकाइयां भी हैं।डीजीपी ने कहा, इस मामले में हमारे पास सुराग हैं और जल्द ही हम इस मामले को सुलझा लेंगे। इस्तेमाल किए गए विस्फोटक में टीएनटी होने का संदेह है। हम इस मामले को जल्द सुलझाने के लिए काम कर रहे हैं।

 

कुछ संदिग्धों को लिया हिरासत में

डीजीपी ने मुख्यमंत्री को अवगत कराया है कि आगे की पूछताछ के लिए कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। पंजाब के मोहाली में पुलिस के खुफिया इकाई के मुख्यालय परिसर में सोमवार रात रॉकेट चालित ग्रेनेड से हमला किया गया, जिससे इमारत की एक मंजिल की खिड़की के शीशे टूट गए। बहरहाल, हमले में कोई हताहत नहीं हुआ था।

Related Links