अश्लील गाने के मामले में शिवसेना ने लिए यूटर्न, कहा - भाजपा नेता तो भाई, सिंगर G Khan का पुतला फूंका

शनिवार को शिवसेना के सदस्यों ने सिंगर जी खान का पुतला फूंका

शनिवार को शिवसेना के सदस्यों ने सिंगर जी खान का पुतला फूंका



आज शिवसेना ने G खान के खिलाफ प्रदर्शन किया और पुतला जलाया

वेब खबरिस्ता, लुधियाना। लुधियाना के जनकपुरी में गणपति विसर्जन समारोह के दौरान अश्लील गाना गाने पर सिंगर G खान और हनी बेदी के खिलाफ शिवसेना ने मोर्चा खोला। शिवसेना ने इसकी शिकायत थाने में दी। इसके बाद सिंगर खान और हनी बेदी पर मामला भी दर्ज हो गया, मगर अब शिवसेना ने U टर्न ले लिया है।


आज शिवसेना ने G खान के खिलाफ प्रदर्शन किया और पुतला जलाया। पुतला केवल कलाकार खान का जलाया, जबकि मामला हनी बेदी पर भी दर्ज हुआ। शिवसेना के सदस्यों ने कहा कि G खान को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर रही।

मामले में जब शिवसेना के नेता और शिकायतकर्ता अमित अरोड़ा से पूछा गया कि पुतला केवल जी खान का ही क्यों जलाया गया, जबकि मामला तो हनी बेदी पर भी दर्ज हुआ है। वहीं G खान ने तो सोशल मीडिया पर माफी भी मांग ली थी। इस पर अमित अरोड़ा ने कहा कि हनी बेदी हमारा भाई है, वह हिंदू है। हिंदू होने के कारण हम उसका अब विरोध नहीं करते। जितना उसका कसूर था उसे सजा मिल गई। उस पर मामला दर्ज हो गया, लेकिन गिरफ्तारी G खान की होनी चाहिए।

हनी बेदी ने g khan को गाना गाने से रोका था 

शिवसेना के सदस्यों ने कहा कि हनी बेदी ने उसे रोका था कि गाना मत गाओ। चर्चा है कि गुप्त मीटिंग होने के बाद अब हिंदू धर्म का मामला सिर्फ एक संप्रदाय तक सीमित रह गया है। शनिवार को शिवसेना के सदस्यों ने सिंगर जी खान का पुतला फूंका और पुलिस प्रशासन से मांग की कि वह उसे जल्द गिरफ्तार करे। अमित अरोड़ा ने कहा कि यदि जी खान को गिरफ्तार न किया तो वह संघर्ष करेंगे।

Related Tags


shivsena g khan g khan controversey ganesh chaturthi fir against g khan

Related Links


webkhabristan