लुधियाना के अकाली दल नेता गुरदीप गोशा सहित ये नेता हुए बीजेपी में शामिल

अरविंद खन्ना ने भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर ली

अरविंद खन्ना ने भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर ली



कांग्रेस और अकाली दल को भाजपा द्वारा फिर से बड़ा झटका दिया गया

वेब ख़बरिस्तान,लुधियाना। विधानसभा चुनावों से पहले पंजाब कांग्रेस और अकाली दल को भाजपा द्वारा फिर से बड़ा झटका दिया गया है। दरअसल पूर्व कांग्रेस विधायाक अरविंद खन्ना और यूथ अकाली दल लुधियाना के सीनियन नेता गुरदीप सिंह गोशा ने भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर ली है। नई दिल्ली में एक प्रेस कांफ्रेंस कर उन्होंने बीजेपी ज्वाइन करने की घोषणा की।

गजेन्द्र शेखावत ने ज्वाइन करवाया


पंजाब चुनाव प्रभारी गजेंद्र शेखावत और दुष्यंत गौतम ने उन्हें भाजपा में शामिल करवाया। जिला यूथ प्रधान और शिरोमणि अकाली दल के जुझारू नेता गुरदीप गोशा ने पार्टी का साथ छोड़ ही दिया। दरअसल लंबे समय से कयास लगाए जा रहे थे कि गुरदीप सिंह गोशा टिकट नहीं मिलने से मायूस थे और वह किसी भी समय भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

आज दी इस्तीफे की जानकारी

मंगलवार को गोशा ने फेसबुक पर इस्तीफे की जानकारी देते हुए लिखा, ‘मैं शिरोमणि अकाली दल के सभी पदों से इस्तीफा दे रहा हूं। मैं तन, मन और धन से पार्टी और लोगों की सेवा करता रहा। लेकिन किन्हीं कारणों से मैं अपने पद से इस्तीफा दे रहा हूं। कारणों का आने वाले समय में जल्द खुलासा करूंगा। समाज के प्रति अपनी सेवाएं जारी रखूंगा।इसके साथ ही उन्होंने भाजपा ज्वाइन करने की क्लिपिंग भी डाली है।

Related Links