सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस: पकड़े गए आरोपियों को पंजाब लाने की तैयारी, प्रोडक्शन वारंट पर पंजाब लाकर पूछताछ करेगी पुलिस

पंजाब पुलिस ने इन तीनों शूटरों से पूछताछ की योजना बनाई है

पंजाब पुलिस ने इन तीनों शूटरों से पूछताछ की योजना बनाई है



दोनों को यह काम गैंगस्टर मनप्रीत मन्ना ने गोल्डी बराड़ के कहने पर दिया था।

वेब खबरिस्तान। पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है कि हथियार पाकिस्तान से ड्रोन के जरिये आये थे । इसमेंअब तक की जांच में सामने आया है कि हमला करने वाले तीन शूटरों को कोरोला गाड़ी कोटकपूरा हाईवे पर बने एक ढाबे में जगरूप रूपा और मनप्रीत भाऊ ने उपलब्ध कराई थी। इन दोनों को यह काम गैंगस्टर मनप्रीत मन्ना ने गोल्डी बराड़ के कहने पर दिया था।


इसी ढाबे पर शूटरों ने यह भी तय कर लिया था कि वाहन किस रास्ते से जाएंगे और वारदात के बाद किस रास्ते से इलाके से बाहर निकल जाएंगे। इस बीच दिल्ली पुलिस द्वारा पकड़े गए तीन शूटरों को भी प्रोडक्शन वारंट पर पंजाब लाकर पूछताछ करने के लिए राज्य पुलिस ने तैयारी शुरू कर दी है।

तीनों शूटरों से होगी पूछताछ 

सूत्रों मुताबिक़ जांच टीम को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से अब तक पूछताछ में शूटरों तक पहुंचने में कोई सफलता नहीं मिली है, हालांकि कई शूटरों के नामों का खुलासा लॉरेंस ने जांच टीम के सामने कर दिया है। वहीं दिल्ली पुलिस द्वारा गुजरात से धरे गए तीन शूटरों का हाथ मूसेवाला हत्याकांड में होने के खुलासे के बाद पंजाब पुलिस ने इन तीनों शूटरों से पूछताछ की योजना बनाई है ताकि यह साफ हो सके कि गैंगस्टरों ने शूटरों और अपने गुर्गों के साथ मिलकर पूरा प्लान कैसे बनाया?

इसके साथ ही पंजाब पुलिस की जांच टीम अब तक पकड़े गए 11 लोगों में से मनप्रीत भाऊ, गैंगस्टर मनप्रीत मन्ना, सराज मिंटू, प्रभदीप सिद्धू उर्फ पब्बी, मोनू डागर, पवन बिश्नोई, नसीब खान और संदीप केकड़ा की अलग-अलग और परस्पर मिलीभगत वाली भूमिका को क्रमबद्ध करने में जुटी है और दिल्ली पुलिस के हाथ आए शूटरों से इनके संबंधों का भी पता लगा रही है।

Related Tags


sidhu moosewala sidhu moosewala murder case rip sidhu moosewala justice for sidhu moosewala lawrence bishnoisharp shooter arrested delhi police

Related Links



webkhabristan