संगरूर में लगे खालिस्तान जिंदाबाद के नारे, दिल्ली के सीएम केजरीवाल के दौरे से पहले काली माता मंदिर की दीवार पर लिखे नारे

जल्दी ही पेंट कर नारे मिटा दिए गए।

जल्दी ही पेंट कर नारे मिटा दिए गए।



काली माता मंदिर के गेट पर खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखे मिले हैं

वेब खबरिस्तान। संगरूर में लोकसभा उपचुनाव के बीच काली माता मंदिर के गेट पर खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखे मिले हैं। इसका सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन में हड़कंप मच गया। जल्दी ही पेंट कर नारे मिटा दिए गए। संगरूर में चुनाव आचार संहिता लागू हैं और 23 जून को मतदान होना है।


आज पंजाब में सरकार चला रही आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल संगरूर आ रहे हैं। वह इस मंदिर में भी माथा टेकने आ सकते हैं। ऐसे में इस तरह की हरकत से कानून व्यवस्था को लेकर बड़े सवाल खड़े हो रहे हैं।

पुलिस जांच में जुटी

बताया जा रहा है कि जिस जगह पर नारे लिखे गए, उसके सामने कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा हुआ है। इसलिए नारे किसने लिखे, इसके बारे में खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस अब मंदिर को आने-जाने वाले रास्तों पर लगे सीसीटीवी खंगालने में जुटी हुई है। पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है।

फरीदकोट और फिरोजपुर में भी लिखे जा चुके नारे

इससे पहले फरीदकोट और फिरोजपुर में भी खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखे जा चुके हैं। फरीदकोट में पहले बाजीगर बस्ती के पार्क और फिर जज की कोठी की दीवार पर यह नारे लिखे गए। इसके बाद फिरोजपुर में डिविजनल रेलवे मैनेजर (DRM) की कोठी के बाहर यह नारे लिखे गए थे। 

Related Tags


sangrur by elections sangrur election date cm bhagwant mann arvind kejriwal khalistan khalistani movement sfj gurpatwant singh pannu

Related Links



webkhabristan