देर रात प्रदेश कांग्रेस प्रधान वड़िंग ने अस्पताल में सुखविंदर कोटली से की मुलाकात

कोटली का हाल जानने पंजाब प्रदेश कांग्रेस के प्रधान वड़िंग अस्पताल पहुंचे

कोटली का हाल जानने पंजाब प्रदेश कांग्रेस के प्रधान वड़िंग अस्पताल पहुंचे



कोटली का हाल जानने के लिए पंजाब प्रदेश कांग्रेस के प्रधान अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग बुधवार देर रात अस्पताल पहुंचे

वेब खबरिस्तान, जालंधर। आदमपुर सीट से कांग्रेस के विधायक सुखविंद्र सिंह कोटली का हाल जानने के लिए पंजाब प्रदेश कांग्रेस के प्रधान अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग बुधवार देर रात अस्पताल पहुंचे। उनके साथ जालंधर के पूर्व विधायकों के साथ-साथ कई वरिष्ठ कांग्रेसी भी थे। उन्होंने कोटली का हाल चाल पूछा और कुछ देर उनके पास रूके। राजा वड़िंग कोटली के परिवार वालों से भी मिले।

जल्द स्वस्थ होने की कामना की 


पंजाब प्रदेश कांग्रेस प्रधान राजा वड़िंग ने विधायक कोटली का कुशलक्षेम पूछने के बाद कहा कि वाहे गुरु से अरदास है कि कोटली शीघ्र स्वस्थ होकर घर लौंटे। उन्होंने कहा कि मंगलवार को एक स्कूटर पर सवार दो लोगों को बचाते-बचाते उनकी गाड़ी डिवाइडर से टकराने के बाद हाईवे पर पर लगे स्ट्रीट लाइट के पोल से टकरा गई थी। कोटली को चोट लगी है, लेकिन फिर भी काफी हद तक बचाव हो गया है। हादसे में विधायक की दाईं टांग और पैर में फ्रैंक्चर आया है। दाईं साइड की दो पसलियां भी टूट गई हैं। वह रिकवर कर रहे हैं और जल्द ठीक होकर घर लौटेंगे।

राजा वड़िंग के साथ सेंट्रल विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक राजिंदर बेरी, जालंधर वेस्ट विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक सुशील कुमार रिंकू के अलावा कई कांग्रेसी पदाधिकारी आए थे। बता दें कि आदमपुर से कांग्रेस विधायक सुखविंद्र सिंह कोटली चंडीगढ़ से आदमपुर अपने घर लौट रहे थे कि रास्ते में उनकी गाड़ी बंगा के नजदीकी गांव ढाहां क्लेरां के पास हादसा ग्रस्त हो गई थी।

RAJA WARING IN HOSPITAL

Related Links