सीएम मान द्वारा जारी एंटी करप्शन हेल्पलाइन नंबर पर सुखपाल खैहरा ने ''आप'' नेता के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत

उन्होंने मामला दर्ज कर सख्त से सख्त कार्यवाही करने के लिए कहा हैं

उन्होंने मामला दर्ज कर सख्त से सख्त कार्यवाही करने के लिए कहा हैं



रणजीत सिंह राणा के खिलाफ सी.एम. भगवंत मान के एंटी करप्शन हेल्पलाइन नंबर पर शिकायत दर्ज करवाई

वेब खबरिस्तान, कपूरथला : आम आदमी पार्टी के हलका भुलत्थ से विधानसभा चुनावों में उम्मीदवार रहे नेता रणजीत सिंह राणा के खिलाफ मुख्यमंत्री भगवंत मान के एंटी करप्शन हेल्पलाइन नंबर पर शिकायत दर्ज करवाई गई है। यह शिकायत और किसी ने नहीं बल्कि हलका भुलत्थ से कांग्रेस के विधायक और पूर्व विरोधी दल के नेता सुखपाल सिंह खैहरा द्वारा दर्ज करवाई गई है। शिकायत में खैहरा ने राणा रणजीत पर सरकरी गेहूं चोरी करने के लगाए हैं। इसके साथ ही उन्होंने मामला दर्ज कर सख्त से सख्त कार्यवाही करने के लिए कहा हैं। 

गेहूं की ढुलाई का टेंडर राणा रणजीत के पास


दरअसल पिछले काफी समय से भुलत्थ की मंडियों से गेहूं की ढुलाई का टेंडर राणा रणजीत के पास है और अक्सर ही उनके ट्रको से चोरो होती रहती है। इसकी एक वीडियो बीते दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी जिसे खैहरा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। 

सुखपाल खैहरा ने कहा कि भगवंत मान सरकार भ्रष्टाचार पर नकेल कसने के बड़े बड़े दावे कर रही है अब देखना यह होगा कि क्या सरकार चोरी व ठगी करने वाले नेता के खिलाफ मामला दर्ज कर कोई कार्यवाही करती है है या नहीं। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि सरकारी गेहूं चोरी करने वाले इस नेता और गिरोह के सदस्यों के खिलाफ कानूनी कार्यवाई की जाए ताकि भविष्य में कोई भी अपराधी सरकारी खजाने को नुक्सान पहुंचने की कोशिश न करे।

Related Links