पुलिस हिरासत से चोर हथकड़ी समेत हुआ फरार, घबराहट होने का बहाना लगा एएसआई को धक्का मारा

प्रतीतात्मक फोटो

प्रतीतात्मक फोटो



पुलिस हिरासत से चोरी का आरोपी हथकड़ी समेत फरार हो गया। उसे कोर्ट से एक दिन के रिमांड पर लिया गया था।

वेब ख़बरिस्तान,जालंधर। पुलिस हिरासत से चोरी का आरोपी हथकड़ी समेत फरार हो गया। उसे कोर्ट से एक दिन के रिमांड पर लिया गया था। पुलिस ने उसको साथ ले जाकर चोरी की बाइक को रिकवर करने के लिए रेड की। लेकिन जब वापस आने लगे तो उसने घबराहट का बहाना बनाया। एएसआई उसे पानी पिलाने को नीचे उतरा तो वो साथ लगते गन्ने और धान के खेतों से भाग निकला। इस मामले में लापरवाही बरतने पर महिला सब इंस्पेक्टर, एएसआई, हेड कांस्टेबल और फरार आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

गाड़ी प्राइवेट व्यक्ति लखवीर सिंह चला रहा था


सब इंस्पेक्टर सीमा, एएसआई नरिंदर सिंह, हेड कांस्टेबल शिंगारा सिंह प्राइवेट गाड़ी में मनप्रीत सिंह उर्फ मनी निवासी प्रतापपुरा को ले गए थे। गाड़ी प्राइवेट व्यक्ति लखवीर सिंह उर्फ मंगा चला रहा था। उन्होंने बाइक बरामदगी के लिए लल्लियां कलां निवासी जतिंदर सिंह उर्फ मोनू के घर रेड की। रेड के बाद मनप्रीत सिंह को वापस थाना लांबड़ा लेकर आ रहे थे। रात करीब साढ़े 7 बजे रामपुर लल्लियां चौक पर पहुंचे तो आरोपी मनी ने अपनी छाती पर हाथ रखा और कहने लगा कि उसे बहुत घबराहट हो रही है। पानी पिलाओ। एएसआई नरिंदर सिंह अगली सीट से उतरा और पानी निकालने के लिए पिछली सीट का दरवाजा खोला। मौका देख मनप्रीत मनी ने एएसआई को धक्का दिया और हथकड़ी समेत बाहर निकलकर फरार हो गया।

गैस सिलेंडर की चोरी का आरोपी था मनी

उसके भागने के बाद पुलिस की टीम ने उसका पीछा करने की कोशिश की मगर रात हो चुकी थी। पुलिस ने तुरंत थाने में सूचना दी। इसके बाद एसएचओ सुखदेव सिंह पुलिस फोर्स लेकर वहां पहुंचे मगर आरोपी काबू नहीं आया।

आरोपी मनप्रीत मनी के खिलाफ लांबड़ा आबादी की रहने वाली पिंकी बाघा ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसने घर के आंगन में गैस सिलेंडर व उसकी कॉपी रखी थी। वह रसोई में काम करने गई तो आरोपी मनप्रीत मनी गैस सिलेंडर लेकर भाग निकला। बाद में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज चैक की तो आरोपी उसमें नजर आ गया। जिसे पुलिस ने पकड़ लिया। अब पुलिस चोरी में इस्तेमाल हुई बाइक की रिकवरी करने के लिए गई थी।

Related Links