Patiala में दो संन्यासियों के शव को मंदिर के अंदर ही मिट्टी खोद दबाने लगे थे कर्मचारी, मौके पर पहुंची पुलिस, जानें मामला

Patiala में दो संन्यासियों के शव को मंदिर के अंदर ही मिट्टी खोद दबाने लगे थे कर्मचारी

Patiala में दो संन्यासियों के शव को मंदिर के अंदर ही मिट्टी खोद दबाने लगे थे कर्मचारी



सरहदी गेट के नजदीक हनुमान मंदिर में पिछले 15 से 20 वर्ष से सेवा कर रहे 2 संन्यासियों की अचानक हो गई मौत

वेब ख़बरिस्तान। पटियाला के सरहदी गेट के नजदीक हनुमान मंदिर में पिछले 15 से 20 वर्ष से सेवा कर रहे 2 संन्यासियों की अचानक मौत हो गई। मंदिर के कर्मचारियों की तरफ से मंदिर के अंदर ही मिट्टी खोद कर दोनों का शव दबाया जा रहा था कि पुलिस मौके पर पहुंच गई और फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुला लिया और जांच शुरू कर दी।

दिल का दौरा पड़ने से हुई थी साधुओ की मौतः कर्मचारी


इस मौके घटना स्थान पर पहुंचे डी.एस.पी. मोहित अग्रवाल का कहना था कि उनको सूचना मिली थी कि यहां पर 2 व्यक्तियों की मौत हुई है। जब उन्होंने मौके पर जा कर देखा तो मिट्टी खोदी हुई थी और शव दबाने की तैयारी की जा रही थी। इस दौरान जब पूछताछ की गई तो उन्होंने कहा कि इनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है।

पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया

जिस पर पुलिस ने विनती की कि शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाए। इस दौरान तुरंत फोरेंसिक टीम को जांच के लिए बुलाया गया। पुलिस ने बताया कि मृतकों का शव कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया गया है। पुलिस का कहना है कि अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता लग सकेगा। 

Related Links