जालंधर की इस बैकरी में 15 लाख से अधिक की चोरी, पढ़े पूरी खबर

सीसीटीवी कैद में कैद चोर

सीसीटीवी कैद में कैद चोर



सारी वारदात सीसीटीवी में कैद

चाहत शर्मा (जालंधर) भार्गव कैंप अड्डे पर स्थित बिट्टू बैकरी और उसके ऊपर बने कमरे में से चोर 15 लाख से अधिक का सामान लेकर भाग निकला। वारदात का खुलासा तब हुआ जब दुकान मालिक ने दुकान खोलकर देखा। उन्होंने तुरन्त पुलिस को इसकी जानकारी दी।


जानकारी देते दुकान मालिक लेखराम ने बताया कि सोमवार रात वह दुकान बंद कर घर गए थे, जब मंगलवार सुबह दुकान खोलकर देखा तो दुकान के अन्दर का सारा सामान बिखरा हुआ था और अन्दर के ताले भी टूटे हुए थे, जिसके बाद हम दुकान में काम करने वाले लड़कों के कमरे की तरफ गए तो देखा कि चोर उनके कमरे को बाहर से बंद कर गया है, जिससे उनको चोरी करने की आवाज न सुने।

उन्होंने बताया कि चोर दुकान के गल्ले से 35 हजार से अधिक का कैश, चैक बुक, जरूरी दस्तावेज और ऊपर बने कमरे से अलमारी तोड़कर जेवरात, कैश ले गया हैं, जिससे हमें 15 लाख के अधिक का नुक्सान हुआ है। चोरी की सारी वारादात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसमें चोर साफ दिखाई दे रहा है। जानकारी देते भार्गव कैंप पुलिस ने बताया कि बिट्टू बैकरी में चोरी की शिकायत हमें मिल गई है और हमने जांच शुरू कर दी है। जल्द ही चोर को हम गिरफ्तार कर चोरी का सारा सामान बरामद कर लेंगे।

Related Links