जालंधर में भीड़ के हत्थे चढ़े नशेड़ी बदमाशों को लोगों ने पीटकर पुलिस को सौंपा

ऊपर जालंधर में लोगों की ओर से पकड़े आरोपियों की पिटाई करते लोग। नीचे पुलिस वीडियो बनाते हुए और तीसरी साथी की लोगों की ओर से शेयर की तस्वीर।

ऊपर जालंधर में लोगों की ओर से पकड़े आरोपियों की पिटाई करते लोग। नीचे पुलिस वीडियो बनाते हुए और तीसरी साथी की लोगों की ओर से शेयर की तस्वीर।



पान के खोखे का शटर तोड़ रहे थे, कुछ दिन पहले उधम सिंह नगर से पकड़े गए थे

वेब खबरिस्तान। जालंधर के जेपी नगर में बीती रात पान-बीड़ी के खोखे का शटर तोड़ने की कोशिश कर रहे  नशेड़ी बदमाशों की लोगों ने जमकर धुनाई की। तलाशी में उनसे दो छुरे मिले। थाना बस्ती बावा खेल पुलिस मामले की जांच कर रही है।


करीब 12 दिन पहले यही दोनों बदमाश फुटबॉल चौक के ट्रैफिक सिग्नल से साइकिल सवार का बोरा उतारकर ले भागे थे। तब भी इन्हें पकड़कर पुलिस को सौंपा गया था। मगर पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया था।

रोका तो निकाला छुरा

जेपी नगर में लोगों ने बताया कि दोनों शटर का ताला तोड़ रहे थे। उन्हें रोका तो उन्होंने छुरा निकाल लिया। पास आने पर छुरा मारने की धमकी दी। कुछ युवकों ने दोनों पर धावा बोल दिया और उनकी पिटाई कर दी। एक आरोपी ने भागने की कोशिश की मगर लोगों ने उसे दबोच लिया।

नशे में थे आरोपी 

जिस वक्त दोनों को पकड़ा गया, वे नशे की हालत में थे। इससे पहले अवतार नगर में भी पकड़े जाने पर उन्होंने सिरींज दूर फेंक दी थी। लोगों ने तीसरे साथी की फोटो भी शेयर की। लोगों का कहना है कि पुलिस का चोरों के प्रति रवैया इस तरह रहमदिली का है तो लोग खुद सतर्क रहकर अपने घर, दुकान व सामान की सुरक्षा करें। 

Related Links