लुधियाना में MP ravneet bittu का PA बन ठगे अढ़ाई लाख, पढ़ें कैसे नौकरी लगवाने का दिया झांसा

आरोपी ने कई बार उसे बिट्‌टू के साथ फोटो दिखाई।

आरोपी ने कई बार उसे बिट्‌टू के साथ फोटो दिखाई।



आरोपी ने कांग्रेस सरकार के कार्यकाल के दौरान कई लोगों से लाखों रुपये की ठगी मारी है

वेब खबरिस्तान, लुधियाना। लुधियाना में सांसद रवनीत सिंह बिट्‌टू का PA बन कर लोगों को सरकारी नौकरी का झांसा देने वाले आरोपी के खिलाफ थाना टिब्बा की पुलिस ने मामला दर्ज कर दिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने कांग्रेस सरकार के कार्यकाल के दौरान कई लोगों से लाखों रुपये की ठगी मारी है।


जानकारी देते हुए कमल किशोर निवासी सलेम टाबरी ने बताया कि आरोपी का नाम संदीप शर्मा है। आरोपी ने लाक डाऊन के समय उससे अढ़ाई लाख रुपये लिए थे। संदीप ने उनसे कहा था कि वह सांसद रवनीत सिंह बिट्‌टू का PA है। संदीप ने उससे कहा था कि वह नगर निगम के बिल्डिंग ब्रांच में उसे नौकरी लगवा देगा। कमल मुताबिक पिछले जून 2020 से आरोपी उसे सरकारी नौकरी के लारें लगा रहा था। आरोपी संदीप से जब भी वह नौकरी की बात करता तो वह कोई न कोई बहाना बना देता।

नकद पैसे लिए थे 

कमल किशोर मुताबिक उसने मजबूरन थाना टिब्बा में आरोपी के खिलाफ शिकायत दी। कमल मुताबिक वह मार्केटिंग का काम करता है। कमल ने बताया कि आरोपी संदीप ने नकद पैसै उससे लिए थे। कमल मुताबिक आरोपी ने कभी बिट्‌टू से उसकी बात नहीं करवाई। आरोपी ने फोन उठाना भी बंद कर दिया था। आरोपी के घर के आस-पास से पता किया तो पता चला कि आरोपी संदीप ने कई लोगों के पैसे देने है। आरोपी ने कई लोगों से ठगी मारी है। कमल ने बताया कि आरोपी संदीप के पास लोगों को ठगने का बहुत हुनर है।

आरोपी संदीप ने अपनी गाड़ी के आगे भी कांग्रेस की प्लेट लगाई हुई है ताकि देखने वाले कोई पूरा प्रभाव पड़े कि वह बहुत बड़ा नेता है। आरोपी ने कई बार उसे बिट्‌टू के साथ फोटो दिखाई। कमल मुताबिक आरोपी संदीप ने कहा कि उसने कई लोगों को पुलिस की नौकरी भी दिलवाई। कमल मुताबिक उसके पिता के दोस्त ने संदीप से मिलवाया था।

Related Tags


mp ravneet bittu ravneet bittu pacongress punjab congress aam aadmi party fraud whatsapp fraud

Related Links


webkhabristan