पंजाब खादी बोर्ड के पूर्व डायरेक्टर कांग्रेस नेता मेजर सिंह के दाना-पानी रेस्टोरेंट की दो मंजिला सील

जांच के नाम पर दाना पानी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की थी

जांच के नाम पर दाना पानी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की थी



शिकायतकर्ता ने नगर निगम में शिकायत दर्ज करवाई हुई थी

वेब खबरिस्तान,जालंधर। मेजर सिंह का दाना-पानी रेस्टोरेंट सील कर दिया गया है। बता दें कि कुछ दिन पहले एक्साइज डिपार्टमेंट ने दाना-पानी रेस्टोरेंट पर कार्रवाई भी की थी। दरअसल, लंबे समय से शिकायतें झेल रहे माडल हाउस के रेस्टोरेंट दाना पानी पर नगर निगम ने यह कारवाई की है।

दाना पानी रेस्टोरेंट की ऊपरी दो मंज़िलों की नाजायज बने होने की शिकायत पर नगर निगम ने आज सुबह कारवाई करते हुए ऊपरी दो मंज़िलों को सील कर दिया है। शिकायतकर्ता ने नगर निगम में शिकायत दर्ज करवाई हुई थी कि माडल हाउस में बनी दाना पानी रेस्टोरेंट की बिल्डिंग के ऊपरी दो मंज़िल नाजायज है। इस पर निगम ने पिछले लंबे समय से जांच के नाम पर दाना पानी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की थी। मगर अब उन्होंने इसकी दो मंज़िलों को सील कर दिया है।

नॉन बेलेबल वारंट भी जारी


इससे पहले जालंधर में कांग्रेसी नेता व पंजाब खादी बोर्ड के डायरेक्टर मेजर सिंह के खिलाफ कोर्ट ने नॉन बेलेबेल वारेंट जारी होने की खबर आई थी। आरटीआई एक्टिविस्ट सिमरनजीत सिंह के साथ चल रहे मामले में अदालत ने ये आदेश जारी किया है। ये आदेश 19 जुलाई को जारी हुए हैं।

कांग्रेसी नेता व पंजाब खादी बोर्ड के डायरेक्टर मेजर सिंह और आरटीआई एक्टिविस्ट सिमरनजीत सिंह के बीच पुराना विवाद चला आ रहा है। मेजर ने सिमरनजीत के खिलाफ खिलाफ ब्लैकमेलिंग कर वसूली मांगने और आरटीआई एक्टिविस्ट ने झूठे केस में फंसाने का आरोप लगाया था।

अब स्टेट वर्सेज मेजर सिंह व अन्य के मामले में ज्यूडीशियल मजिस्ट्रेट जोशिका सूद की अदालत ने मामले की सुनवाई में दूसरी बार हाजिर न होने पर ये आदेश जारी किया है। मेजर इस मामले में जमानत पर थे और कहा जा रहा है कि वह किसी रिश्तेदार की शादी में शामिल होने विदेश गए हुए हैं और कुछ दिन बाद लौटेंगे।

बस्ती दानिशमंदा में कोलोनी पर कार्रवाई

वहीं नगर निगम ने शिवाजी नगर बस्ती दानिशमंदा में भी कांग्रेसी नेता की नाजायज कोलोनी पर कारवाई कर उसका काम रोक दिया है। आने वाले दिनों में उस नाजायज कोलोनी में बोर्ड लगाकर लोगों को जागरूक किया जाएगा। वहीं लैदर कांपलेकस में भी कोलोनी को नाजायज बनने पर कारवाई की जाएगी।

Related Tags


dana pani restaurant dana pani restaurant jalandhar municipal corporation jalandhar major singh jalandhar former director of Punjab Khadi Board jalandhar dana pani

Related Links