अमृतसर की वीडियो वायरल : नशा ना बेचने पर बुजुर्ग महिला को मकान मालकिन ने नंगा करके बाहर निकाला

पीड़िता ने बताया कि शनिवार रात को मालकिन घर आ गई और उसके कपड़े फाड़ दिए

पीड़िता ने बताया कि शनिवार रात को मालकिन घर आ गई और उसके कपड़े फाड़ दिए



पुलिस ने शिकायत लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

वेब खबरिस्तान,अमृतसर । अमृतसर जिले में नशे से जुड़ा एक और वीडियो सामने आया है और यह वायरल हो रहा है। वीडियो एक बुजुर्ग महिला का है, जिसे उसी की मकान मालकिन ने नग्न करके घर से बाहर निकाल दिया, क्योंकि उसने चिट्‌टा नहीं बेचा। महिला नग्न अवस्था में चुन्नी के साथ अपना शरीर ढक कर पुलिस के पास पहुंची। पुलिस ने शिकायत लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।


 यह घटना मोहकमपुरा एरिया की है। पीड़िता ने बताया कि वह बीते 2 सालों से मोहकमपुरा एरिया में किराए पर रह रही है। उसकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। कुछ दिन पहले मकान मालकिन जसपाल कौर आई और उन्हें मदद की पेशकश की। ऑफर रखा कि वह उसका चिट्‌टा (हेरोइन) मार्केट में बेचे, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। इसके बाद से ही मालकिन उसे धमका रही थी।

गोलियां मारने की देती धमकी

पीड़िता ने बताया कि मालकिन ने उसे धमकियां देनी शुरू कर दी हैं। उसके पास लाइसेंसी रिवॉल्वर है, जिससे वह आए दिन गोलियां चलाने की बातें करती है। उसने उसी रिवॉल्वर से उसे भी गोलियां मारने की धमकियां दी हैं।

पीड़िता ने बताया कि शनिवार रात को मालकिन घर आ गई और उसके कपड़े फाड़ दिए। इसके बाद उसे घर से निकाल दिया। PCR को इसकी जानकारी दी। जब पुलिस नहीं आई तो वह चुन्नी से अपना शरीर ढक कर पुलिस थाने मोहकमपुरा पहुंच गई।

Related Tags


punjab drugs amritsar police viral video punjab crime record

Related Links


webkhabristan