जालंधर में गाँववालों का आरोप आप आदमी पार्टी के कार्यकर्त्ता कर रहे अवैध माइनिंग, एफआईआर दर्ज करने के आदेश

कोई भी अवैध माइनिंग कर रहा है उस पर कानूनी कार्रवाई जल्द की जाएगी

कोई भी अवैध माइनिंग कर रहा है उस पर कानूनी कार्रवाई जल्द की जाएगी



विधायकों द्वारा पुलिस पर दबाव डालकर गलत कामों को बढ़ावा दिया जा रहा है

वेब खबरिस्तान। पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार जब से सत्ता में आई है तब से उनके विधायकों द्वारा पुलिस पर दबाव डालकर गलत कामों को बढ़ावा दिया जा रहा है। जालंधर के गांव कुराला के गांव वालो का कहना है की गांव में हो रही अवैध माइनिंग को रोककर माइनिंग विभाग के एसडीओ ने पुलिस को एफआईआर दर्ज करने के लिखित आदेश दिए थे,लेकिन पुलिस ने कोई कार्य वही नही की,कारण विधायक के दबाव के चलते कार्यवाही नही की जा रही।


जालंधर के गांव कुराला के गांव वालों और मेंबर पंचायत ने प्रेस क्लब में प्रेस वार्ता कर कहां कि उनके गांव में अवैध रूप से माइनिंग काफी दिनों से चल रही थी। जिसकी शिकायत उन्होंने माइनिंग विभाग के अफसर खुशविंदर सिंह एसडीओ को की थी।9-8-2022 को माइनिंग विभाग के अफसर खुशविंदर सिंह पचरंगा चौकी इंचार्ज के साथ हो रही है अवैध माइनिंग को रोकने पहुंच गए थे और माइनिंग रुकवा कर जेबीसी मशीनों को कब्जे में लेकर एसडीओ ने आदेश जारी करते हुए एफआईआर दर्ज करने को कहा था। उन्होंने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता द्वारा अवैध माइनिंग गांव में करवाई जा रही है और इसका संरक्षण इलाका हल्के आप के विधायक बलकार सिंह द्वारा किया जा रहा है। उनका कहना है कि एसडीओ द्वारा एफ आई आर दर्ज करने के आदेश थाना भोगपुर पुलिस के एसएचओ को जारी किए गए लेकिन पुलिस द्वारा उन पर एफ आई आर दर्ज नहीं की गई।

वही इस संबंध में जालंधर देहात पुलिस के एसपी इन्वेस्टिगेशन सरबजीत सिंह बाहिया से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह मामला उनके ध्यान में अब आया है और जो कोई भी अवैध माइनिंग कर रहा है उस पर कानूनी कार्रवाई जल्द की जाएगी। उन्होंने कहा इस मामले को ध्यान में रखकर खुद देखेंगे और जल्द ही एफ आई आर भी दर्ज की जाएगी।

Related Tags


illegal mining illegal mining in punjab cm bhagwant mann aam aadmi party

Related Links


webkhabristan