मुख्यमंत्री चन्नी के बेटे की शादी : आनंद कारज के लिए गुरुद्वारा साहिब पहुंचा जोड़ा, देखें तस्वीरें

मुख्यमंत्री चन्नी के बड़े बेटे नवजीत सिंह आज अपने वैवाहिक जीवन की शुरुआत कर रहे हैं

मुख्यमंत्री चन्नी के बड़े बेटे नवजीत सिंह आज अपने वैवाहिक जीवन की शुरुआत कर रहे हैं



डेराबस्सी के गांव अमलाला निवासी सिमरनधीर कौर के साथ उनकी शादी होगी। आनंद कारज के लिए वे मोहाली के फेज-3बी1 स्थित गुरुद्वारा साचा धन साहिब में पहुँच चुके हैं

वेब ख़बरिस्तान,मोहाली। मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के बड़े बेटे नवजीत सिंह आज अपने वैवाहिक जीवन की शुरुआत कर रहे हैं। डेराबस्सी के गांव अमलाला निवासी सिमरनधीर कौर के साथ उनकी शादी होगी। आनंद कारज के लिए वे मोहाली के फेज-3बी1 स्थित गुरुद्वारा साचा धन साहिब में पहुँच चुके हैं। शादी समारोह साधारण रखा गया है।

पुलिस ने इलाके में बढाई सुरक्षा


शादी के लिए गुरुद्वारा साहिब को आकर्षक फूलों से सजाया गया है। सफेद और संतरी गुलाब से सजावट की गई है। पुलिस ने इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी है। शादी के बाद मेहमानों के लिए चाय और स्नैक्स का इंतजाम किया गया है।

गुरुद्वारा साहिब में परिवार के अलावा सीएम चन्नी के करीबी दोस्तों और पंजाब कैबिनेट के मंत्री ही शामिल हो रहे हैं

गुरुद्वारा साहिब में परिवार के अलावा सीएम चन्नी के करीबी दोस्तों और पंजाब कैबिनेट के मंत्री ही शामिल हो रहे हैं। पहले यह समारोह जीरकपुर में एक होटल में होना था। लेकिन सीएम की व्यस्तता के चलते इसे साधारण रखा गया है। हालांकि शादी समारोह तीन दिन से चल रहा है। इसमें शगुन की रस्म मोरिंडा में हुई थी। जबकि खरड़ के होटल में संगीत समारोह था।

सोमवार को होगा रिसेप्शन

सीएम चरणजीत चन्नी के बेटे की शादी का रिसेप्शन सोमवार को खरड़ के एक होटल में रात को होगा। इसमें कांग्रेस के दिग्गज नेता राहुल गांधी के शिरकत करने की उम्मीद है चूंकि वे सीएम चन्नी के काफी करीबी माने जाते हैं।

 

Related Links