क्या पंजाब में लगेगा वीकेंड लॉकडाउन ? पढ़िए डिप्टी सीएम सोनी ने इस बारे क्या कहा

पंजाब सरकार राज्य में टीकाकरण अभियान को और तेज कर रही है

पंजाब सरकार राज्य में टीकाकरण अभियान को और तेज कर रही है



पंजाब में स्थिति अन्य राज्यों की तुलना में काफी बेहतर है। पिछले 2 दिनों की अगर बात करें तो कोरोना के मामले 4000-4500 के बीच चल रहे हैं।

वेब ख़बरिस्तान,जालंधर। पंजाब के उपमुख्यमंत्री ओपी सोनी ने कोरोना केसों को देखते हुए फिलहाल वीकेंड लाकडॉऊन लगाने की संभावना को रद्द किया है। उन्होंने कहा कि पंजाब में स्थिति अन्य राज्यों की तुलना में काफी बेहतर है। पिछले 2 दिनों की अगर बात करें तो कोरोना के मामले 4000-4500 के बीच चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब में चाहे कोरोना की मौजूदा स्थिति चिंताजनक है मगरसरकार ने अभी तक जो पाबंदियां लगाई है, वे सभी पक्षों को ध्यान में रख कर लगाई गई हैं। उन्होंने कहा कि शिक्षण संस्थाओं को बंद करना जरूरी था, चूंकि बच्चों को अभी वैक्सीन लगनी है।


कोविड केस की समीक्षा की जाएगी

पंजाब सरकार राज्य में टीकाकरण अभियान को और तेज कर रही है। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को कहा गया है कि वे स्कूली बच्चों के टीकाकरण की तरफ ध्यान दें। उन्होंने कहा कि कोविड को लेकर हालात की हर सप्ताह समीक्षा की जाएगी और ध्यान रखा जाएगा कि किसी भी जिले में हालात खराब न हों। सभी जिला स्वास्थ्य अधिकारियों को रोजाना अपने-अपने क्षेत्रों में नजर रखने के लिए कहा गया है।

Related Links