सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में रडार पर पंजाब का एक बड़ा नेता,कभी भी हो सकती गिरफ्तारी, इस इलाके से रखता है संबंध

गैंगस्टर दीपक मुंडी ने उसका नाम उगला है

गैंगस्टर दीपक मुंडी ने उसका नाम उगला है



नेता को केस में नामजद किए जाने की प्रकिया शुरू हो गई है।

वेब खबरिस्तान। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की जांच कर रही पुलिस के रडार पर अब माझा इलाके का एक बड़ा नेता है, जिसकी कभी भी गिरफ्तारी हो सकती है। बताया जा रहा है कि मूसेवाला हत्याकांड में हथियार सप्लाई करने के मामले में इस नेता की गिरफ्तारी होना तय है। नेता को केस में नामजद किए जाने की प्रकिया शुरू हो गई है।


गैंगस्टर दीपक मुंडी ने उसका नाम उगला है। इस नेता दबोचने के लिए पुलिस ने टीमें तैयार कर दी हैं। मूसेवाला के पिता ने कहा था कि आरोपी तो बेशक गिरफ्तार हो गए, मगर जिन्होंने साजिश रची थे, वह अभी पर्दे के पीछे हैं, जिन्हें कटघरे में खड़ा करना है। सफेद कपड़े पहने बड़ी गाड़ियों में यह लोग घूमते हैं।

शिअद के पूर्व मंत्री का भतीजा पहले ही नामजद

लुधियाना पुलिस ने शिरोमणि अकाली दल के पूर्व मंत्री निर्मल सिंह के भतीजे संदीप को पहले ही गिरफ्तार किया हुआ है। इसी ने शूटरों को हथियार मुहैया करवाए थे। मनदीप सिंह तूफान और मनप्रीत सिंह उर्फ मनी रइया को अपनी कोठी में ठहराया था।

संदीप को पुलिस ने लुधियाना के बाड़ेवाल पुल से गिरफ्तार किया था। संदीप BDPO है। मूसेवाला हत्या के बाद अंडरग्राउंड हो गया था। लुधियाना में रिश्तेदार के घर छिप कर रह रहा था। संदीप ने ही अमृतसर के घोड़ों के व्यापारी सतबीर को 315 बोर का पिस्तौल भी दिया था।

Related Tags


sidhu moosewala rip sidhu moosewala justice for sidhu moosewala sidhu moosewala father sidhu moosewala parents

Related Links


webkhabristan