हरीश रावत से मीटिंग के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह का बयान - सोनिया का हर फैसला मंजूर



इसके बाद कैप्टन ने ट्वीट किया कि उन्हें सोनिया गांधी का हर फैसला मंजूर होगा।

वेब खबरिस्तान,जालंधर। पंजाब कांग्रेस की कलह को सुलझाने के लिए चंडीगढ़ में हुई राज्य इंचार्ज हरीश रावत और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की बैठक खत्म हो गई है। इसके बाद कैप्टन ने ट्वीट किया कि उन्हें सोनिया गांधी का हर फैसला मंजूर होगा। हरीश रावत ने बैठक के बाद कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह पहले दिए हाईकमान के फैसले से सहमत होने के बयान पर कायम हैं। दूसरी ओर  नवजोत सिद्धू पंजाब प्रदेश कांग्रेस के प्रधान की औपचारिक घोषणा से पहले ही लगातार मंत्रियों और विधायकों से मिल रहे हैं। उन्होंने शनिवार सुबह कांग्रेस के मौजूदा प्रधान सुनील जाखड़ से मुलाकात की।

बैठक बड़ों का मार्गदर्शन लेने के लिए हुई


सुनील जाखड़ से मिलने के बाद सिद्धू ने निकलते हुए उनको गले लगाया। सिद्धू ने कहा कि यह बैठक बड़ों का मार्गदर्शन लेने के लिए हुई है। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का हर फैसला उन्हें मंजूर होगा। उन्होंने कुछ मुद्दे हरीश रावत के आगे उठाए हैं। हरीश रावत ने कहा कि कैप्टन ने पहले ही कहा था कि कांग्रेस अध्यक्ष की ओर से जो भी फैसला लिया जाएगा, वो उन्हें मंजूर होगा। कैप्टन का अब भी वही रुख है। उन्होंने कहा कि वो इससे ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहते।

नवजोत सिद्धू ने सुखजिंदर सिंह रंधावा से भी की मुलाक़ात

नवजोत सिंह सिद्धू ने कैप्टन अमरिंदर सिंह से नाराज चल रहे सुखजिंदर सिंह रंधावा से भी मुलाकात की हैं। इसके बाद वे सेहत मंत्री बलवीर सिद्धू से मिलने पहुंचे हैं। यहाँ पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रधान लाल सिंह, विधायक कुलबीर जीरा, शेर सिंह घुबाया, अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग भी मौजूद रहे।

Related Links