कोरोना को लेकर मीटिंग में सीएम चन्नी ने पीएम मोदी की शान में ये कहा



पंजाब दौरे के दौरान सुरक्षा के सेंध के मामले में सीएम चन्नी ने प्रधानमंत्री से खेद जताया

वेब ख़बरिस्तान। पंजाब में पीएम की सुरक्षा में चूक पर सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से खेद जताया है। कोरोना को लेकर मुख्यमंत्रियों के साथ हुई मीटिंग में सीएम चन्नी ने कहा कि प्रधानमंत्री जी आप हमारे लिए आदरनीय हैं। आपके पंजाब दौरे पर जो हुआ उसके लिए खेद है। तुम सलामत रहो कयामत तक और खुदा करे कयामत न हो।


गौरतलब है कि पिछले दिनों प्रधानमंत्री पंजाब दौरे पर आए थे। चंडीगढ़ से फिरोजपुर जाते हुए रास्ते में किसानों ने उनका रास्ता रोक लिया था। प्रधानमंत्री का काफिला एक पुल पर रुका रहा था। इस बात को लेकर पूरे देश में पंजाब सरकार की किरकिरी हुई थी।

चन्नी ने खारिज किए थे दावे

तब सीएम चन्नी ने कहा था कि पीएम की सुरक्षा में सेंध वाली कोई बात नहीं थी। पीएम सुरक्षित थे। उन्हें कोई खतरा नहीं था। उन्होंने बीजेपी के सारे आरोप खारिज कर दिए थे।सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि हमने उनसे (पीएमओ) खराब मौसम की स्थिति और विरोध के कारण यात्रा रद्द करने के लिए कहा था। हमें उनके (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) अचानक रूट चेंज करने की कोई सूचना नहीं थी. पीएम के दौरे के दौरान सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई।

CM चन्नी ने कहा था कि मुझे बठिंडा में पीएम की अगवानी करनी थी, लेकिन जिन लोगों को मेरे साथ जाना था, वे COVID पॉजिटिव पाए गए. इसलिए, मैं पीएम को रिसीव करने नहीं गया क्योंकि मैं कोरोना पॉजिटिव पाए जाने वाले कुछ लोगों के संपर्क में थाय़ इसके अलावा सीएम चन्नी ने कहा कि मैं अपने राज्य के किसानों पर लाठियां या गोली नहीं चला सकते।

Related Links