किसानों ने भाजपा नेताओं पर हमला किया और गाड़ियों पर बरसाए ईंट, पत्थर



चंडीगढ़ में भाजपा के नेताओं के काफिले पर किसानों की ओर से हमला कर दिया गया

वेब खबरिस्तान। चंडीगढ़ में भाजपा के नेताओं के काफिले पर किसानों की ओर से हमला कर दिया गया। प्रदर्शन कर रहे किसानों ने ईंट, डंडों और पत्थरों से भाजपा नेताओं की गाड़ियों को तोड़ दिया है। कृषि कानूनों के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं लोगों ने सेक्टर-48 स्थित मोटर मार्केट में हंगामा किया। मोटर मार्केट एसोसिएशन की ओर से करवाए जा रहे अभिनंदन समारोह में पहुंचे चंडीगढ़ के मेयर रविकांत शर्मा, चंडीगढ़ के पूर्व बीजेपी अध्यक्ष और हिमाचल के सह प्रभारी संजय टंडन सहित मंडल अध्यक्ष अभि भसीन की गाड़ी पर लाठी-डंडे और पत्थरों से हमला कर दिया। उन्होंने काफी देर तक मेयर सहित दूसरे भाजपा नेताओं के काफिले को घेर कर रखा। पुलिसकर्मियों ने बहुत मशक्कत के बाद मेयर सहित अन्य नेताओं को निकाला। एसपी साउथ श्रुति अरोड़ा, सेक्टर 49 थाना प्रभारी सहित भारी पुलिस बल मौजूद रही।

मेयर की गाड़ी सबसे ज्यादा क्षतिग्रस्त हुई


चंडीगढ़ बीजेपी के मंडल अध्यक्ष अभि भसीन ने बताया कि मार्केट एसोसिएशन ने कार्यक्रम का समय 10 बजे रखा था। कार्यक्रम सुबह 11 बजे से शुरू होकर 12 बजे तक चला। थोड़ी ही देर में करीब 400 तथाकथित किसानों ने लाठी-डंडे और पत्थर लेकर संजय टंडन, मेयर रविकांत सहित उनकी गाड़ी को घेर लिया। प्रदर्शनकारियों ने गाड़ियों पर हमला भी कर दिया। इसमें मेयर की गाड़ी सबसे ज्यादा क्षतिग्रस्त हुई है जबकि संजय टंडन की गाड़ी के आगे पीछे वाले शीशे टूट गए। किसी को गंभीर चोट नहीं पहुंची है।

वीडियो वायरल कर दी थी धमकी

एक दिन पहले किसानों ने अभिनंदन समारोह की जानकारी होने पर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल किया था। उन्होंने साफ़ शब्दों में कहा कि अगर बीजेपी नेताओं के लिए इस तरह का कोई कार्यक्रम आयोजित किया जाता है तो वे कार्यक्रम को बंद करवा देंगे। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सुबह ही पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया गया था।

Related Links