पंजाब से बड़ी ख़बरः फतेहाबाद में ट्रक और बाइक की टक्कर में एक ही परिवार के दो बच्चों सहित चार लोगों की मौत, देखें तस्वीरें

फतेहाबाद में ट्रक और बाइक की टक्कर में एक ही परिवार के दो बच्चों सहित चार लोगों की मौत

फतेहाबाद में ट्रक और बाइक की टक्कर में एक ही परिवार के दो बच्चों सहित चार लोगों की मौत



लाशों को कब्ज़े में लेकर पुलिस ने की जांच शुरू

वेब ख़बरिस्तान। पंजाब से बड़ी ख़बर सामने आई है। कपूरथला से फतेहाबाद मोटरसाइकिल पर सवार हो आ रहे एक ही परिवार के चार सदस्यों की ट्रक के साथ भयानक हादसे दौरान मौत जबकि एक गंभीर घायल हो गया। बताया जा रहा है कि फतेहाबाद से खडूर साहिब जा रहा था, जिसने बाइक को टक्कर मार दी।

जान गंवानें वालों के नाम कपूरथला के गांव बरिंदरपुर निवासी कुलदीप सिंह (चालक), कमला रानी (पत्नी), अरमान (7), शगुन (9) हैं।  उनके साथ घायल महिला राजबीर कौर निम वाली घाटी (गोइंदवाल साहिब) की रहने वाली है। हादसा इतना जबरदस्त था कि मोटरसाइकिल कई फीट ऊपर उछल गई और उसके परखच्चे उड़ गए। चारों सदस्य सड़क पर सिर के बल गिरे और उनकी मौके पर मौत हो गई। राजबीर कौर फुटपाथ पर गिरी। उसकी हालत भी गंभीर है।


प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसा इतना भयानक था कि मौके पर ही 4 लोगों ने दम तोड़ दिया। इस संबंधित जानकारी देते हुए डी.एस. पी. गोइन्दवाल साहब प्रीतइंदर सिंह ने बताया कि मृतकों में एक महिला, एक व्यक्ति और 2 मासूम बच्चे शामिल हैं, जिनकी लाशों को कब्ज़े में लेकर अगली जांच शुरू कर दी गई है।

हादसे में मोटरसाइकिल के उड़े परखच्चे

कुलदीप सिंह अपनी पत्नी कमला रानी, अपने दो बेटों शगुन (9), अरमान (7) व रिश्तेदार राजबीर कौर के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर वीरवार को करीब 11 बजे रवाना हुए। इन लोगों ने कस्बा फतेहाबाद पहुंचना था। थाना गोइंदवाल साहिब के कस्बा फतेहाबाद स्थित गुरुद्वारा बाबा डंडियावाला, ख्वासपुरा के पास तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। ट्रक फतेहाबाद से खडूर साहिब जा रहा था। 

 

ट्रक चालक काबू

हादसे का पता चलते ही डीएसपी गोइंदवाल साहिब प्रीतइंद्र सिंह, थाना प्रभारी शिवदर्शन सिंह, चौकी फतेहाबाद के इंचार्ज बलदेव राज मौके पर पहुंचे और चारों शवों को कब्जे में ले लिया। थाना प्रभारी शिवदर्शन सिंह ने बताया कि हादसे के चालक ने ट्रक रोका और भागा नहीं। पुलिस ने ट्रक चालक अनुराग सिंह पुत्र अंचल सिंह राजपूत निवासी कूपरोला, बरनोसी, थाना नूरपुर, जिला कांगड़ा (हिमाचल प्रदेश) को हिरासत में ले लिया है।

Related Links