Jalalabad में दर्दनाक हादसाः यात्रियों से भरी बस पलटने से चार की मौत, कई यात्री घायल (देखें तस्वीरें)

Jalalabad में दर्दनाक हादसा

Jalalabad में दर्दनाक हादसा



बस में करीब 80 यात्री सवार थे जबकि बस में 30 लोगों के बैठने की जगह है

वेब ख़बरिस्तान। जलालाबाद से बड़ी ख़बर सामने आई है। जहां मंडी रोड़ा वाली से जलालाबाद आ रही मिनी बस पिंड मन्नेवाला के पास पलट गई। इस हादसे में 4  लोगों की मौत जबकि 75 यात्रियों के घायल होने की सूचना है। जानकारी के अनुसार तेज रफ्तार बस होने के कारण बस का संतुलन बिगड़ गया। बस में करीब 80 यात्री सवार थे जबकि बस में 30 लोगों के बैठने की जगह है। बताया जा रहा है कि इस बस में करीब 75 विद्यार्थी थे, जो अलग-अलग गांवों से शहर पढ़ने के लिए आ रहे थे।

ड्राइवर और कंडक्टर मौके से फरार


वहीं जब यह हादसा हुआ तो ड्राइवर और कंडक्टर बस से छलांग लगाकर भाग निकले। बस पलटने की सूचना मिलते ही भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और बस में सवार लोगों को बाहर निकाला गया। इसके बाद जिन को गंभीर चोटें आई हैं, उन्हें अलग-अलग संस्थानों में अस्पतालों में इलाज के लिए भेज दिया गया है। जब भी कई लोगों को मामूली चोटें आई हैं। उधर, मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी मंगवा कर बस को सीधा करवाया। बताया जा रहा है कि इस हादसे में तीन लोग गंभीर जख्मी हुए हैं। जबकि अभी कितनों को चोटें लगी हैं इस बात पर भी तक पुष्टि नहीं हो पाई है। सूचना मिलते ही थाना सदर जलालाबाद पुलिस भी मौके पर पहुंच चुकी है। 

विधायक व उनकी टीम पहुंची मदद के लिए

उधर, सूचना मिलते ही जलालाबाद के विधायक जगदीप कंबोज गोल्डी भी अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों की मदद की। घायलों की संख्या ज्यादा होने के चलते सरकारी अस्पताल में सभी स्टाफ व डॉक्टरों को मरीजों के इलाज के लिए लगा दिया गया है। जबकि कई लोग कई लोगों को गंभीर चोट आने के कारण निजी अस्पतालों में ले जाने की भी तैयारी है। हादसे में ज्यादातर छात्र-छात्राएं हैं जिनके पैरों पर कई गंभीर चोट आई हैं।

Related Links