Kapurthala में रेलवे स्टेशन के पास मिला युवक का शव, पुलिस ने 4 लोगों को लिया हिरासत में

Kapurthala में रेलवे स्टेशन के पास मिला युवक का शव

Kapurthala में रेलवे स्टेशन के पास मिला युवक का शव



डीएसपी सुरेंद्र सिंह ने बताया लुधियाना में इलेक्ट्रिकल लाइन बिछाने का कार्य करता था मृतक सुखवीर

वेब ख़बरिस्तान। पंजाब के कपूरथला में एक युवक की बेरहमी से हत्या कर शव रेलवे स्टेशन के नजदीक फेंक दिया गया। शव पड़े होने की सूचना मिलने के बाद डीएसपी सब डिवीजन, सिटी थाना पुलिस टीम व GRP पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी। वहीं घटनास्थल के नजदीक पड़े सामान की जांच फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम द्वारा की जा रही है। पुलिस फिलहाल मृतक के 4 साथियों को पूछताछ के लिए राउंड अप किया गया है।


प्राथमिक जानकारी के अनुसार इन दिनों रेलवे स्टेशन पर इलेक्ट्रिकल लाइन बिछाने का कर्य चल रहा है। युवक सुखवीर (27) पुत्र राजाराम निवासी दिल्ली भी लुधियाना में काम करता है। बुधवार सुबह कपूरथला रेलवे स्टेशन के नजदीक उसका शव बरामद हुआ तो हड़कंप मच गया। युवक का बेरहमी से कत्ल किया गया था। डीएसपी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि सुखवीर लुधियाना में इलेक्ट्रिकल लाइन बिछाने का कार्य करता था।

प्राथमिक जांच में सामने आया है कि देहात रेलवे स्टेशन के पुराने क्वार्टर में सुखवीर, रवि आदि ने शराब का सेवन किया। शराब के नशे में आपस में झगड़ा हो गया, जिसके बाद सुखवीर की किसी तेजधार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई। शव की गर्दन पर निशान है तथा शरीर पर भी कई जगह तीखे हथियारों के निशान दिख रहे हैं।

वहीं दूसरी तरफ जिस क्वार्टर में हत्या की गई है, वहां भी काफी खून बिखरा हुआ मिला। लाश को घसीट कर बाहर ले जाने के निशान भी दिख रहे हैं। इसको लेकर क्वार्टर में पड़े सामान की जांच के लिए फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम जुटी हुई है। डीएसपी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक सुखबीर के साले रवि सहित चार लोगों को पूछताछ के लिए राउंड अप किया गया है। फिलहाल हत्या के लिए उपयोग किए जाने वाला हथियार बरामद नहीं हुआ है। पुलिस हत्या के पीछे के कारणों का पता लगाने में जुटी है।

Related Links