Batala में पति-पत्नी ने की आत्महत्या, पड़ोसियों की छत के साथ लटक रहे सरिये से लटका मिला युवक का शव

Batala में पति-पत्नी ने की आत्महत्या

Batala में पति-पत्नी ने की आत्महत्या



पुलिस सूत्रों ने बताया कि उक्त दंपति की आत्महत्या का कारण घरेलू कलह भी हो सकती है

वेब ख़बरिस्तान। बटाला से बड़ी ख़बर सामने आई है। दरअसल, बटाला के नजदीकी गांव छिछरे वाल में आज सुबह उस समय सनसनी फैल गई जब एक पति पत्नी द्वारा अपने ही घर में संदिग्ध हालात में आत्महत्या कर ली गई। इस संबंध में पुलिस को लिखवाए अपने बयानों में मृतक शबनम पत्नी राजू मसीह की माता भोली पत्नी इलियास मसीह निवासी काला अफगाना ने लिखवाया कि उसकी पुत्री शबनम की शादी लगभग डेढ़ वर्ष पहले राजू मसीह पुत्र निरंजन मशीन निवासी गांव छिछरे वाल के साथ हुई थी।

लड़की की थी दूसरी शादी


उन्होंने लिखवाया की यह उनकी बेटी की दूसरी शादी थी जबकि पहली शादी डेरा बाबा नानक में हुई थी जिसमें उसका तलाक हो गया था। उन्होंने बताया कि उन्हें आज सुबह 7:00 बजे गांव से ही किसी का फोन आया कि उनकी बेटी और दामाद ने आत्महत्या कर ली है। जब वह मौके पर पहुंचे तो उनकी बेटी का शव जमीन पर पड़ा था जबकि उनके दामाद का शव पड़ोसियों की छत के साथ लटक रहे सरिये से लटका हुआ था। उन्होंने संदेह प्रकट किया कि उनकी बेटी ने पहले आत्महत्या की और उसके बाद डर कर उसके दामाद ने भी आत्महत्या कर ली।

मृतक शबनम की माता के बयानों पर धारा 174 की कार्रवाई की 

उधर, घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में गांव के लोग वहां इकट्ठा हो गए और पुलिस को भी सूचित किया गया। फिलहाल पुलिस ने मृतका शबनम की माता के बयानों के आधार पर धारा 174 की कार्रवाई कर दी है और लाशों को पोस्टमार्टम हेतु सिविल अस्पताल बटाला में भेज दिया गया है। उधर पुलिस सूत्रों ने बताया कि उक्त दंपति की आत्महत्या का कारण घरेलू कलह भी हो सकती है।

Related Links