मुख्यमंत्री भगवंत मान के घर के नजदीक बड़ी घटना, सरकारी स्कूल में पेपर देने आये स्टूडेंट् पर तेजधार हथियार से हमला, स्कूल में चले हथियार

घायल की पहचान अमित प्रोचा के रूप में हुई है

घायल की पहचान अमित प्रोचा के रूप में हुई है



पेपर देने आए 10वीं क्लास के छात्र पर तेजधार हथियार से हमला किया गया

वेब खबरिस्तान, संगरूर: मुख्यमंत्री भगवंत मान के घर के 1 किलोमीटर नजदीक सरकारी स्कूल में पेपर देने आए 10वीं क्लास के छात्र पर तेजधार हथियार से हमला किया गया। घायल की पहचान अमित प्रोचा के रूप में हुई है। 


पीड़ित छात्र ने बताया कि वह सरकारी राज हाई स्कूल में पढ़ता है और आज वह पेपर देने के लिए स्कूल में आ रहा था। इसी बीच रास्ते में मोटरसाइकिल सवार युवकों के साथ टक्कर हो गई। कहासुनी के बाद मैं स्कूल आ गया। इसके कुछ देर बाद 4 नौजवान तेजधार हथियारों के साथ स्कूल में आए और उन्होंने मेरे ऊपर हथियारों से हमला कर दिया। इसी बीच एक हथियार मैंने उनसे छीन लिया और अपने आप को बचा पाया। यह घटना वहां लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई। 

बेटे को आई हैं गंभीर चोटें 

पीड़ित के पिता का कहना है कि बेटे पर पर जो हमला हुआ है, उसमें उसे गंभीर चोटें भी आई हैं। जब मैंने स्कूल प्रशासन से बात की तो उन्होंने पल्ला झाड़ते हुए बोला कि हम स्कूल में किसी को आने से कैसे रोक सकते हैं हमें नहीं पता कि बाहर से किस ने आकर हमला किया है। पिता ने पुलिस प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि अगर मुख्यमंत्री के शहर में ऐसा माहौल होगा तो हम कैसे अपने बच्चों को स्कूल में पढ़ा सकते हैं। उन्होंने प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि जल्द से जल्द आरोपियों पर कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए।

Related Links