‘प्रयास’ द्वारा जिमखाना क्लब में लगाई गई पेटिंग एगज़ीबिशन

हर्बल गार्डन का भी उद्घाटन किया गया, जिसमें प्रयास संस्था के बच्चों से पौधारोपण करवाया गया

हर्बल गार्डन का भी उद्घाटन किया गया, जिसमें प्रयास संस्था के बच्चों से पौधारोपण करवाया गया



इनकम टैक्स के डिप्टी कमिश्नर गगन कुंद्रा ने किया उद्घाटन

वेब ख़बरिस्तान, जालंधर। जिमखाना क्लब में स्पेशल चाइल्ड में छिपे टैलेंट को उभारने के लिए चलाई जा रही संस्था प्रयास की ओर से दो दिवसीय फंडरेज़िंग ऑक्शन इवेंटके तहत पेटिंग एग्जिबिशन लगाई गई। एग्जिबिशन में संस्था प्रयास के बच्चों द्वारा बनाई पेंटिंग्स डिस्प्ले की गई। इवेंट की शुरुआत क्लब के वरिष्ठ उपप्रधान और डीसी घनश्याम थोरी की पत्नी डिप्टी कमिश्नर इंकम टैक्स गगन कुंद्रा ने की। इसके बाद क्लब में बनाए गए हर्बल गार्डन का भी उद्घाटन किया गया, जिसमें प्रयास संस्था के बच्चों से पौधारोपण करवाया गया।

पेटिंग आर्टिस्ट किमी जुनेजा और जन्नत कंबोज

बच्चों की पेंटिंग की खूब हुई प्रशंसा


इवेंट के दौरान जिमखाना क्लब के ऑनरेरी सेक्रेटरी तरूण सिक्का और उनकी टीम मौजूद रही। क्लब की प्रधान डिवीज़नल कमिश्नर गुरप्रीत कौर सपरा और डीसी इनकम टैक्स गगन कुंद्रा द्वारा क्लब में फंडरेज़िंग ऑक्शन इवेंट और हर्बल गार्डन की शुरुआत की गई। प्रयास के बच्चों द्वारा बनाई पेटिंग की डीसी इनकम टैक्स गगन कुंद्रा ने खूब तारीफ की। उन्होंने संस्था प्रयास द्वारा किए जा रहे इस प्रयास के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह बहुत अच्छा कार्य कर रहे हैं। इस एग्जिबिशन में प्रयास के बच्चों के अलावा दो पेटिंग आर्टिस्ट किमी जुनेजा और जन्नत कंबोज की पेंटिंग भी डिस्प्ले की गयी। किमी जुनेजा ने कहा कि इस एग्जिबिशन के लिए उन्होंने पिछले तीन महीनों से काफी मेहनत की है।

बच्चों द्वारा बनाई पेटिंग की डीसी इनकम टैक्स गगन कुंद्रा ने खूब तारीफ की

आज भी जारी रहेगी एग्जिबिशन

स्पैशल चाइल्ड द्वारा बनाई गई पेटिंगस की प्रदर्शनी रविवार को भी जारी रहेगी। संस्था की सेक्रेटरी बीनू कंबोज ने बताया कि क्लब सदस्यों द्वारा कई पेटिंगस खरीदी भी जा चुकी हैं।पेटिंगस बेच कर जो भी राशि इकट्ठी होगी वे क्लब प्रधान के ज़रिए संस्था प्रयास की मैनेजमेंट को दी जाएगी। वहीं तरूण सिक्का ने क्लब के  सदस्यों से अपील की है कि वे भी एक बार एगज़ीबीशन में जरूर आएं और पैटिंगस खरीद कर इन स्पैशल चाइल्ड को प्रोत्साहित करने में अपना योगदान बढ़चढ़ कर दें। यहाँ परमिंदर बेरी, सोनिया विरदी, वाणी विज, क्लब मैनेजमैंट की और से ऑनरेरी सैक्रेटरी तरूण सिक्का, अमित कुकरेजा, सौरभ खुल्लर और नितिन बहल मौजूद रहे।

Related Links