निजामपुर गुरुद्वारा साहिब कपूरथला में मानसिक विक्षिप्त युवक की मॉब लिंचिंग में 'परवाना' का नाम, पटियाला हिंसा का आरोपी है परवाना

बलजिंदर परवाना को मामले में नामजद कर लिया है

बलजिंदर परवाना को मामले में नामजद कर लिया है



मानसिक विक्षिप्त युवक की मॉब लिंचिंग में हुई हत्या में नया मोड़ आ गया है

वेब खबरिस्तान, कपूरथला। दिसंबर, 2021 में कपूरथला के निजामपुर गुरुद्वारा साहिब में एक मानसिक विक्षिप्त युवक की मॉब लिंचिंग में हुई हत्या में नया मोड़ आ गया है। इस मामले में छानबीन में लगी पुलिस ने अब पटियाला हिंसा के मास्टरमाइंड बलजिंदर परवाना का नाम भी FIR में जोड़ दिया है। पुलिस ने परवाना को रोपड़ जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। एसएसपी राज बच्चन सिंह संधू का कहना है कि बलजिंदर परवाना से पूछताछ में नया खुलासा हो सकता है।


दरअसल 19 दिसंबर 2021 को निजामपुर गुरुद्वारा साहिब में लोगों की भीड़ ने बेअदबी का आरोप लगाकर मानसिक तौर पर विक्षिप्त माने गए युवक की पीट पीट कर हत्या कर दी थी। तब पंजाब के सीएम रहे चरणजीत सिंह चन्नी के हस्तक्षेप के बाद गुरुद्वारा साहिब के मुख्य ग्रंथि सहित 100 से अधिक लाेगाें पर हत्या का मामला दर्ज किया गया था। पुलिस अधिकारियों ने वायरल हुई वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान का दावा भी किया था।

हो सकते हैं कई और खुलासे 

इस घटना में वायरल वीडियो के आधार पर कपूरथला पुलिस ने अब बलजिंदर परवाना को मामले में नामजद कर लिया है। पुलिस उनको मंगलवार शाम को रोपड़ जेल से प्रोडक्शन वारंट पर कपूरथला ले आई है। एसएसपी राज बच्चन सिंह संधू ने बताया कि परवाना से पूछताछ के दौरान कई और भी खुलासे होने की संभावना है।

Related Links