पूर्व कांग्रेसी मंत्रियों पर मान सरकार सख्त, राजा वड़िंग और ओपी सोनी से पूछताछ संभव, पढ़िए पूरा मामला



आम आदमी पार्टी की सरकार अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग और ओपी सोनी से पूछताछ कर सकती है

वेब खबरिस्तान, चंडीगढ़। पंजाब की नई आम आदमी पार्टी की सरकार अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग और ओपी सोनी से पूछताछ कर सकती है। मान सरकार के ट्रांसपोर्ट मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर ने बताया कि पूर्व ट्रांसपेार्ट मंत्री वड़िंग ने सरकारी बसों पर घटिया क्वालिटी की बॉडी डलवाई। दूसरी ओर ओपी सोनी ने अरबों की प्रॉपर्टी चंद रुपयों में भतीजे के नाम पर लीज कर दी। भुल्लर ने कहा कि गड़बड़ी मिली तो सरकार द्वारा सख्त एक्शन लिया जाएगा। राजा वड़िंग पिछले दिनों पंजाब में कांग्रेस के प्रधान नियुक्त किये गए  हैं।

जयपुर से बनवाई बसों की बॉडी घटिया क्वालिटी की


अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी की सरकार में ट्रांसपोर्ट मंत्री थे। इस दौरान सरकार ने 825 नई बसों की खरीद की थी। नए ट्रांसपोर्ट मंत्री लालजीत भुल्लर ने कहा कि इनकी बॉडी जयपुर से बनवाई गई थी। बसों की यह बॉडी बहुत घटिया क्वालिटी की थी। बसों की बॉडी जयपुर से ही क्यों बनवाई गई? पंजाब या हरियाणा से क्यों नहीं डलवाई गई। उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ी तो राजा वड़िंग को बुलाकर पूछताछ भी की जाएगी।

ओपी सोनी ने भतीजे को अरबों की प्रॉपर्टी दी

ओपी सोनी कांग्रेस सरकार में डिप्टी सीएम रहे। ट्रांसपोर्ट मंत्री लालजीत भुल्लर ने कहा कि सोनी ने भाई-भतीजावाद किया। उन्होंने अपने भतीजे के नाम पर अरबों रुपए की प्रॉपर्टी की चंद पैसों में लीज कर दी। इसकी भी जांच की जा रही है। इस लीज को रद्द किया जाएगा। जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Related Links