अमृतसर के गुरु नानक देव अस्पताल की एमरजेंसी वार्ड से एक कैदी फरार, बेहोश होने का किया ड्रामा

GNDH की इमरजेंसी वार्ड मेडिसन में एडमिट कर रखा था

GNDH की इमरजेंसी वार्ड मेडिसन में एडमिट कर रखा था



पुलिस ने भागे कैदी की तलाश करने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी

वेब खबरिस्तान,अमृतसर। अमृतसर स्थित गुरु नानक देव अस्पताल (GNDH) में उपचार के लिए आया एक और कैदी भागने में कामयाब हो गया। इसके बाद पुलिस ने भागे कैदी की तलाश करने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है। इसके अलावा पुलिस ने कैदी के अलावा साथ आए तीन पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ भी थाना मजीठा रोड में मामला दर्ज कर लिया है।


GNDH से भागे कैदी की पहचान अमृतसर के गांव चीमा बाठ निवासी करणदीप सिंह के तौर पर हुई है। करणदीप के खिलाफ IPC 379 के तहत पुलिस ने मामला दर्ज कर रखा है। जानकारी मुताबिक करणदीप को शनिवार रात GNDH लाया गया था। जब वह GNDH लाया गया तो वह बेहोश था। जेल में रात तबीयत खराब होने के कारण ही डॉक्टर्स ने उसे GNDH में रैफर किया था। डॉक्टर्स ने उसे GNDH की इमरजेंसी वार्ड मेडिसन में एडमिट कर रखा था।

सेहत खराब होने का किया ड्रामा

GNDH में उपचाराधीन करणदीप सिंह के साथ जेल प्रशासन ने तीन पुलिसकर्मियों को भेजा था। लेकिन वह उन्हीं सुरक्षाकर्मियों को चक्मा देने में कामयाब हो गया। करणदीप ने GNDH की इमरजेंसी वार्ड में तबीयत खराब होने की एक्टिंग शुरू कर दी। उसके साथ आए सुरक्षाकर्मी उसके जाल में फंस गए। जैसे ही सभी पुलिसकर्मी डॉक्टर्स को लाने भागे, करणदीप अस्पताल से भागने में कामयाब हो गया।

Related Tags


amritsar jail civil hospital prisoner escape amritsar police gndh

Related Links


webkhabristan