पंजाब पुलिस की कस्टडी में बंद गैंगस्टर लॉरेंस ने साथी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के कैनेडा में ठिकानों की जानकारी दी

बिश्नोई ने साथी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के ठिकानों की जानकारी दे दी

बिश्नोई ने साथी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के ठिकानों की जानकारी दे दी



सिद्धू मूसेवाला को पंजाब विधानसभा चुनाव के समय ही कत्ल करने की साजिश थी

वेब खबरिस्तान, चंडीगढ़। पंजाब पुलिस की कस्टडी में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने साथी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के ठिकानों की जानकारी दे दी है। गोल्डी उर्फ सतिंदरजीत सिंह इस समय कनाडा में है। गोल्डी के खिलाफ इंटरपोल रेड कॉर्नर नोटिस जारी कर चुका है। लॉरेंस के बताए पते कितने सही हैं, इसके बारे में पुलिस जांच में जुट गई है।

विधानसभा चुनावों में ही माने की साजिश थी 


यह भी खुलासा हुआ है कि सिद्धू मूसेवाला को पंजाब विधानसभा चुनाव के समय ही कत्ल करने की साजिश थी। तब 4 लोग मानसा के गांव रल्ला में ठहरे थे। यह चारों शार्प शूटर हो सकते हैं। पुलिस ने इन्हें ठहराने वाले गैंगस्टर मनमोहन सिंह मोहना को प्रोडक्शन वारंट पर लिया है।

तब मोहना ने भी चुनाव के समय मूसेवाला की रेकी की थी। यह चारों बदमाश भी अलग-अलग समय पर मूसेवाला को देखने गए थे। हालांकि उस वक्त चुनाव में मूसेवाला को एक पायलट और 10 कमांडो मिले हुए थे। इसलिए इन्हें मौका नहीं मिला। लॉरेंस गैंग को लगता था कि मूसेवाला चुनाव जीत गया तो फिर उसे परमानेंट सिक्योरिटी मिल जाएगी और मारना मुश्किल हो जाएगा। इससे पहले दिल्ली पुलिस के पकड़े गैंगस्टर शाहरुख ने भी कहा था कि मूसेवाला को कत्ल करने गए थे। वहां AK-47 वाले कमांडो देख वह लौट आए।

 

Related Tags


rip sidhu moosewala sidhu moosewala sidhu moosewala songs justice for sidhu moosewalalawrence bishnoi gangster goldy brar

Related Links



webkhabristan