पंजाब की विवादित ANGEL IMMIGRATION के मालिक ट्रेवल एजैंट विनय हरि की पत्नी समेत 2 के गैर जमानती अरेस्ट वारंट जारी



मामले की अगली सुनवाई अब 9.08.2022 को होगी

वेब खबरिस्तान। अकसर सुर्खियों में रहने वाले वीजा कस्लटैंट विनय हरि और उनके परिवार का विवादों से पुराना नाता है। नए मामले में पुलिस अब उनकी पत्नी सुमति हरि और हरिन्दर कुमार की तलाश कर रही है। पुलिस को आदेश हुए है कि दोनों को गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया जाए ताकि काफी देर से लंबित 2 मामलों की सुनवाई शुरू की जा सके। मामलों की सुनवाई अब 9.08.2022 को होगी।

ये है पूरा मामला 

चंडीगढ़ की विशेष कोर्ट ने विवादित ट्रैवल फर्म के संचालक वीजा कंसल्टैंट विनय हरि की कंपनी एंजिल्स इमीग्रेशन एंड एजुकेशन कंसल्टैंट्स प्राइवेट लिमिटेड के सभी संचालकों को आयकर कानून 1961 की धारा 276-बी, 276-सी तथा 277 के तहत सम्मन जारी कर दो विभिन्न मामलों में आरोपी मानते हुए कोर्ट तलब किया था।


रिकार्ड मुताबिक दोनों मामलों में आरोपी विनय हरि तो पेश हो गए लेकिन उनकी पत्नी सुमति हरि और हरिन्दर कुमार पेश नहीं हुए। समन सर्विस होने के बावजूद दोनों आरोपी अदालत के समक्ष हाजिर नहीं हो रहे थे तो कोर्ट ने कानूनी प्रक्रिया के मुताबिक पहले तो दोनों के "Bailable Warrant" जारी किए और पिछली तारीख को दोनों के ख़िलाफ़ गैर जमानती अरेस्ट वारंट जारी कर दिए थे जिसकी तामील पुलिस अब करने जा रही है।

आयकर विभाग की ओर से दायर की दो विभिन्न शिकायतों का संज्ञान लेते हुए विशेष कोर्ट ने कंपनी के संचालक विनय हरि के साथ-साथ सुमति हरि तथा हरिंदर कुमार को भी प्रथय दृष्टतया आरोपी मानते हुए सम्मन जारी कर तलब किया था। कोर्ट के इस ताजा जारी आदेश के बाद दोनों आरोपियों को भी अब इस विशेष अदालत के समक्ष के सरैंडर करके रैगुलर बेल लेनी होगी और ट्रायल को फेस करना होगा।

Related Tags


vinay hari angel immigration jalandhar visa consultants vinay hari arrest vinay hari wife vinay hari dispute vinay hari review angel immigration review

Related Links