जालंधर के रामामंडी थाने में 1 साल के बच्चे का शव लेकर पहुंची महिला, पुलिस पर लगाये ये आरोप, जानें मामला

 बच्चे के शव को लेकर महिला के साथ आया उसका रिश्तेदार गोद में लेकर देर रात घूमता रहा

बच्चे के शव को लेकर महिला के साथ आया उसका रिश्तेदार गोद में लेकर देर रात घूमता रहा



थाना रामामंडी में पुलिस द्वारा कार्रवाई ना करने का मामला सामने आया है।

वेब खबरिस्तान, जालंधर: थाना रामामंडी में पुलिस द्वारा कार्रवाई ना करने का मामला सामने आया है। दरसअल, देर रात महिला अपने एक साल के बच्चे के शव को लेकर थाना रामामंडी में पहुंची। महिला का आरोप है कि बच्चे की हत्या उसके पति ने की है। इस मामले को लेकर वह थाना रामामंडी आई है। महिला ने आरोप लगाया है कि थाना रामामंडी की पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही। इस दौरान बच्चे के शव को लेकर महिला के साथ आया उसका रिश्तेदार गोद में लेकर देर रात घूमता रहा। 

बेटे की हत्या करके फरार हुआ पति


थाना रामामंडी के प्रभारी नवदीप सिंह का कहना था कि मामले की जांच की जा रही है। थाने में बच्चे का शव लेकर पहुंची महिला गांव चौहकां निवासी निमिशा ने बताया कि उसकी लवली के साथ शादी हुई थी। यह उसकी दूसरी शादी थी। उसके बाद उनके घर बच्चा पैदा हुआ, जिसका नाम जीत रखा। महिला ने अपने पति पर बेटे की हत्या का आरोप लगाया है। इस मामले में आरोपी अभी फरार चल रहा है। जांच जारी है, जल्द आरोपी को गिरफ्तार करके कार्रवाई की जाएंगी।

आरोप- शक के चलते पति ने की बेटे की हत्या 

महिला का कहना था कि उसकी दो बेटियां भी हैं। महिला ने आरोप लगाया कि उसके पति लवली ने बेटे जीत की हत्या कर दी है और फरार हो गया है। उसने बताया कि पति उस पर शक करता था, जिस कारण उसने बेटे की हत्या कर दी। इस घटना के बाद परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना की जानकारी मिलते ही थाने में प्रभारी के अलावा मौके पर पहुंचे एसीपी की भी गाड़ी खड़ी थी। थाने में दो-दो गाड़ियां खड़ी होने के बावजूद भी बच्चे के शव को बाइक पर अस्पताल भेजा गया। थाने के एएसआइ ने बच्चे के रिश्तेदार को बाइक के पीछे बिठाया और शव को अस्पताल ले गया।

Related Tags


jalandhar police ramamandi police new born baby

Related Links