ऑस्ट्रेलिया से पहला मैच हारने के बाद कोच द्रविड़ ने वर्ल्ड कप से पहले रखी BCCI से ये मांग

लेकिन मोहाली में पहले टी20 में मिली हार ने टीम मैनेजमेंट को सोचने पर मजबूर कर दिया है

लेकिन मोहाली में पहले टी20 में मिली हार ने टीम मैनेजमेंट को सोचने पर मजबूर कर दिया है



ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप की उल्टी गिनती शुरू हो गई है।

वेब खबरिस्तान, नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। मगर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 में मिली हार ने टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ा दी है। वर्ल्ड कप से पहले अब टीम के पास केवल 5 टी20 इंटरनेशनल मैच बचे हैं। 2 ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ और 3 साउथ अफ्रीका के खिलाफ जिसके बाद टीम वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना हो जाएगी। लेकिन मोहाली में पहले टी20 में मिली हार ने टीम मैनेजमेंट को सोचने पर मजबूर कर दिया है। यही कारण है कि इस हार को गंभीरता से लेते हुए टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने बीसीसीआइ के सामने कुछ मांग रखी है।


खबर अनुसार टीम इंडिया के हेड कोच चाहते हैं कि टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया की परिस्थिति में ढलने के लिए वर्ल्ड कप से पहले ज्यादा से ज्यादा प्रैक्टिस मैच खेले और यही कारण है कि उन्होंने बीसीसीआइ के सामने मांग रखी है कि टीम तय समय से एक हफ्ता पहले ऑस्ट्रेलिया पहुंचेगी।

साउथ अफ्रीका सीरीज के बाद टीम इंडिया होगी रवाना

साउथ अफ्रीका के खिलाफ आखिकी टी20 मैच जोकि 4 अक्टूबर को खेला जाएगा उसके फौरन बाद टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हो जाएगी। बीसीसीआइ के एक अधिकारी के अनुसार कुछ टीमों से बातचीत जारी है जो टीम के साथ आइसीसी द्वारा रखे गए प्रैक्टिस मैच के अलावा भी अभ्यास मैच खेले। इसके लिए टीम इंडिया 5 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हो जाएगी।

टी20 वर्ल्ड कप से पहले आइसीसी द्वारा टीम इंडिया के लिए दो प्रैक्टिस मैच निर्धारित किए गए हैं। यह दो मैच क्रमश: 17 और 18 अक्टूबर को खेले जाएंगे। 17 अक्टूबर को टीम अपने पहले प्रैक्टिस मैच में न्यूजीलैंड से भिड़ेगी जबकि 18 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के साथ खेलेगी। जबकि वर्ल्ड कप अभियान की शुरुआत टीम 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ करेगी।

Related Tags


india vs australia ind vs aus rahul dravid rohit sharma virat kohli jaspreet bumrah arshdeep singh mohammad shamikl rahul rishabh pant dinesh karthik

Related Links


webkhabristan