गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा का एक और सपना हुआ पूरा, सोशल मीडिया पर तस्वीरें डाल दी जानकारी

नीरज चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की

नीरज चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की



भारत को 124 साल के ओलिंपिक इतिहास में पहली बार ट्रैक एंड फील्ड के जेवलिन थ्रो में गोल्ड दिलाने वाले नीरज चोपड़ा का एक और सपना पूरा हुआ

वेब ख़बरिस्तान। इस साल आयोजित हुए टोक्यो ओलिंपिक में भारत को 124 साल के ओलिंपिक इतिहास में पहली बार ट्रैक एंड फील्ड के जेवलिन थ्रो में गोल्ड दिलाने वाले नीरज चोपड़ा का एक और सपना पूरा हुआ। वे अपने माता-पिता को पहली बार हवाई यात्रा पर लेकर गए। उन्होंने अपने माता-पिता व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ दिल्ली से बैंगलुरु की यात्रा की। दरअसल नीरज चोपड़ा का बैंगलुरु में सम्मान किया जाना है। इसके लिए उन्हें फ्लाइट से वहां पहुंचना था। वह अपना सपना पूरा करने के लिए मां सरोज देवी और पिता सतीश चोपड़ा को भी साथ लेकर गए हैं।

सोशल मीडिया पर लिखा भावुक मैसेज


नीरज चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की। इसमें वह अपने माता-पिता के साथ फ्लाइट के अंदर बैठे हुए हैं और काफी खुश नजर आ रहे हैं। उन्होंने पोस्ट में लिखा - आज जिंदगी का एक सपना पूरा हुआ जब अपने मां-पापा को पहली बार फ्लाइट पर बैठा पाया। सभी की दुआ और आशिर्वाद के लिए हमेशा आभारी रहूंगा।

परिवार के साथ बिता रहे हैं समय

नीरज चोपड़ा ओलिंपिक में मेडल जीतने के बाद अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। उसके बाद वह कॉमनवेल्थ गेम्स, एशियन गेम्स और वर्ल्ड चैंपियनशिप की तैयारी में जुटेंगे। कॉमनवेल्थ, एशियन गेम्स और वर्ल्ड चैंपियनशिप अगले साल होना है।

Related Links