बीसीसीआई ने टी-20 वर्ल्ड कप के बाद विराट कोहली को हटाए जाने की खबरों से किया इनकार

टी-20 वर्ल्ड कप के बाद भी विराट कोहली ही लिमिटेड ओवर के कैप्टन रहेंगे

टी-20 वर्ल्ड कप के बाद भी विराट कोहली ही लिमिटेड ओवर के कैप्टन रहेंगे



बीसीसीआई की ओर से इन खबरों से इनकार किया गया है जिसमें कहा गया था कि टी20 वर्ल्ड कप के बाद विराट लिमिटेड ओवर की कप्तानी छोड़ देंगे

वेब ख़बरिस्तान,मुंबई टी-20 वर्ल्ड कप के बाद भी विराट कोहली ही लिमिटेड ओवर के कैप्टन रहेंगे। बीसीसीआई की ओर से इन खबरों से इनकार किया गया है जिसमें कहा गया था कि टी20 वर्ल्ड कप के बाद विराट लिमिटेड ओवर की कप्तानी छोड़ देंगे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने बताया कि विराट कोहली की टी-20 वर्ल्ड कप के बाद कप्तानी छोड़ने की खबर में कोई सच्चाई नहीं है।

खबरों में दावा था कि रोहित शर्मा को सौंपेंगे जिम्मेदारी


दरअसल एक अख़बार की रिपोर्ट के मुताबिक दावा किया गया था कि वर्तमान कप्तान विराट कोहली बल्लेबाजी पर फोकस करने के लिए टी-20 और वनडे टीम की कप्तानी रोहित शर्मा को सौंप सकते हैं। इस खबर में बीसीसीआई सूत्रों के हवाले से कहा गया था कि वर्ल्डकप के बाद कोहली कप्तानी छोड़कर अपनी बल्लेबाजी पर फोकस करेंगे।

इस खबर के अनुसार ही विराट कोहली ने इसको लेकर टीम मैनेजमेंट और रोहित शर्मा से भी बातचीत की है। दरअसल विराट कोहली अपनी बल्लेबाजी पर फोकस करना चाहते हैं। महेंद्र सिंह धोनी ने भी बल्लेबाजी पर फोकस करने के लिए टेस्ट की कप्तानी कोहली को सौंपी थी।

Related Links