कप्तान मनिंदर सिंह का बेहतरीन प्रदर्शन, बंगाल वॉरियर्स ने तमिल थलाइवाज को हराया



थलाइवाज को 9 मैचों में मिली दूसरी हार, गेम के 34 मिनट में  टीम हुई आल आउट

वेब ख़बरिस्तान। बंगाल वॉरियर्स ने अपने अच्छे प्रदर्शन से तमिल थलाइवाज को हराकर जीत हासिल की। उन्होंने 37-28 का आंकड़ा दर्ज किया। वहीँ अब बंगाल वॉरियर्स अंक लिस्ट में 9वें स्थान पर पहुंच गयी है। इस पूरे खेल में बंगाल वॉरियर्स के कप्तान मनिंदर सिंह का शानदार प्रदर्शन रहा।

तमिल थलाइवाज को 9 मैचों में दूसरी हार


मनिंदर ने सुपर 10 में (12 अंक) हासिल किये, जबकि डिफेंडर अमित नरवाल और रण सिंह ने अपने विरोधी टीम के रेडरों को रोके रखा। वहीँ  तमिल थलाइवाज को 9 मैचों में दूसरी हार का सामना करना पड़ा। आपको बता दें थलाइवाज की टीम ने मैच में अच्छी शुरुआत की लेकिन वॉरियर्स ने जल्द ही मैच पर अपना दबदबा बनाया और गेम के मिड ताल 20-16 की बढ़त हासिल कर मैच की जीत अपने नाम करी।

34वें मिनट में बंगाल वॉरियर्स ऑल आउट

बंगाल वॉरियर्स के कप्तान मनिंदर सिंह के अलावा डिफेंस के अमित नरवाल ने भी कमाल का प्रदर्शन करते हुए 5 अंक बनाए। वहीँ टीम के रण सिंह ने भी बढ़िया प्रदर्शन करते हुए 4 अंक अपने नाम किये। 34वें मिनट में बंगाल वॉरियर्स ने तमिल थलाइवाज को ऑल आउट कर जीत का परचम लहराया। गेम के मिड के बाद वॉरियर्स ने और आक्रामक खेल दिखाते हुए नरवाल के हाई फाईव  करने के साथ टीम 11 अंकों से आगे बढ़ गयीं। आखिरी मिनटों में कोई गलती नहीं करते हुए टीम ने 37-28 से जीत दर्ज की।

Related Tags


Captain Maninder Singh's best performance Bengal Warriors beat Tamil Thalaivas

Related Links