साउथ अफ्रीका दौरे पर कैप्टन विराट कोहली पहली बार आए मीडिया के सामने, कही ये बड़ी बात

विराट कोहली ने बताया कि वे तीसरे मुकाबले में खेलेंगे

विराट कोहली ने बताया कि वे तीसरे मुकाबले में खेलेंगे



कप्तान विराट कोहली साउथ अफ्रीका दौरे पर पहली बार मीडिया के सामने आए

वेब ख़बरिस्तान,नई दिल्ली। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली साउथ अफ्रीका दौरे पर पहली बार मीडिया के सामने आए। उन्होंने अपनी फिटनेस के बारे में अच्छी खबर दी है। विराट कोहली ने बताया कि वे तीसरे मुकाबले में खेलेंगे। उन्होंने कहा- यह पहली बार नहीं है कि मेरी बैटिंग पर सवाल उठे हैं। साल 2014 में इंग्लैंड दौरे के समय भी ऐसा हुआ था। मगर मुझे पता है कि मैं टीम के लिए काफी अहम कंट्रीब्यूशन कर रहा हूं। पिछले एक साल में भी मैं टीम के लिए कई महत्वपूर्ण पार्टनरशिप का हिस्सा रहा। मैं इस बात में यकीन रखता हूं कि मुझे किसी को कुछ साबित करने की जरूरत नहीं है।

सिराज अभी रिकवरी कर रहे


दूसरे टेस्ट मैच के दौरान तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की 'हैमस्ट्रिंग' में खिंचाव आ गया था। विराट कोहली ने उनकी फिटनेस को लेकर कहा- सिराज अभी रिकवरी कर रहे हैं, मगर वो मैच के लिए फिट हैं। मुझे नहीं लगता कि हमें एक ऐसे तेज गेंदबाज पर दांव खेलना चाहिए जो 110% फिट नहीं है।

Related Tags


virat kohlivirat kohli press conference virat kohli press conference today virat kohli recordsvirat kohli vs babar azam indian cricket team ind vs sa india vs south africaind vs sa 3rd test

Related Links