आईपीएल से इंग्लैंड के जॉनी बेयरस्टो, क्रिस वोक्स और डेविड मलान ने अपना नाम वापिस लिया

बेयरस्टो, वोक्स और मलान

बेयरस्टो, वोक्स और मलान



इंग्लैंड के स्टार खिलाड़ी जॉनी बेयरस्टो, क्रिस वोक्स और डेविड मलान ने दुबई में होने वाले आईपीएल फेज-2 से अपना नाम वापस ले लिया है।

वेब ख़बरिस्तान। इंग्लैंड के स्टार खिलाड़ी जॉनी बेयरस्टो, क्रिस वोक्स और डेविड मलान ने दुबई में होने वाले आईपीएल फेज-2 से अपना नाम वापस ले लिया है। तीनों खिलाड़ियों ने निजी कारणों का हवाला देते हुए टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया। दूसरी ओर चेन्नई सुपर किंग्स से खेलने वाले इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोइन अली और सैम करन जल्द ही कमर्शियल फ्लाइट के जरिए लंदन से दुबई पहुंचें रहे हैं।

इंग्लैंड के खिलाडी नाराज चल रहे थे


बेयरस्टो, वोक्स और मलान के नाम वापस लेने से पहले ब्रिटिश के अखबार ने अपनी एक रिपोर्ट में कहा था कि 5वां टेस्ट रद्द किए जाने के बाद इंग्लैंड के खिलाड़ी भारतीय टीम से नाराज है। कोई एक खिलाड़ी आईपीएल फेज-2 से अपना नाम भी वापस ले सकता है।

बेयरस्टो सनराइजर्स हैदराबाद, मलान पंजाब किंग्स और क्रिस वोक्स दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा थे। इन तीनों खिलाड़ियों के नाम वापस लेने के बाद हैदराबाद, दिल्ली और पंजाब का वाकई में एक बड़ा झटका लगा है। पंजाब किंग्स ने डेविड मलान के रिप्लेसमेंट के रूप में साउथ अफ्रीका के ओपनर एडेन मार्करम को अपनी टीम के साथ जोड़ा है।

3 खिलाड़ियों ने पहले ही अपना नाम वापिस लिया

राजस्थान रॉयल्स के ओपनर जोस बटलर अपने पहले बच्चे के जन्म के चलते फेज-2 में नहीं खेलेंगे। जोफ्रा आर्चर चोटिल होने के कारण और बेन स्टोक्स मानसिक तनाव के चलते टूर्नामेंट में नजर नहीं आएंगे।

Related Links