भारत-साउथ अफ्रीका तीसरा टेस्ट : भारतीय टीम का पांचवां विकेट गिरा, पढ़ें कोहली ने कितने रन बनाये



भारत और साउथ अफ्रीका के बीच चल रहे तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन का खेल जारी है।

वेब ख़बरिस्तान,केपटाउन। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच चल रहे तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन का खेल जारी है। भारत की टीम ने दूसरी पारी में 5 विकेट खोकर 158 रन बना लिए है। फिलहाल ऋषभ पंत और आर अश्विन क्रीज पर हैं। भारत की टोटल लीड 170+ रन की हो गई है। लंच के बाद कप्तान विराट कोहली अपनी पारी को आगे नहीं बढ़ा सके और 29 रन बनाकर लुंगी एनगिडी की गेंद पर आउट हो गए। ऋषभ पंत ने पांच टेस्ट मैच की पारियों के बाद 58 गेंदों में अपनी फिफ्टी पूरी की। 

पुजारा-रहाणे नहीं खेल सके लंबी पारी 


तीसरे दिन की शुरुआत भारतीय टीम के लिए खराब रही। दिन की दूसरी ही गेंद पर चेतेश्वर पुजारा 9 रन बनाकर मार्को जेन्सन की गेंद पर आउट हुए। अगले ही ओवर में अजिंक्य रहाणे भी 1 रन बनाकर अपनी विकेट गंवा बैठे। अगर भारतीय टीम को ये टेस्ट मैच जीतना है तो भारतीय टीम को 300 से ज्यादा रनों की लीड लेनी होगी। इस से साउथ अफ्रीका को जीतना मुश्किल होगा, क्योंकि अफ्रीका की बल्लेबाजी में बहुत ज्यादा गहराई नहीं है।

ओपनर्स रहे फेल

पहली पारी की तरह दूसरी पारी में भी ओपनर्स का फ्लॉप शो देखने को मिला। मयंक अग्रवाल 7 रन बनाकर कगिसो रबाडा और केएल राहुल 10 रन बनाकर मार्को जेन्सन की गेंद पर आउट हुए। पहली पारी में राहुल 12 और अग्रवाल 15 के स्कोर पर पवेलियन लौट गए थे।

Related Links